रेस्टोरेंट में खाना खाने गई महिला रह गई दंग, जब प्लेट में दिखे रेंगने वाले कीड़े; फिर हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11313651

रेस्टोरेंट में खाना खाने गई महिला रह गई दंग, जब प्लेट में दिखे रेंगने वाले कीड़े; फिर हुआ ऐसा

Tamil Nadu Restaurant: कल्पना कीजिए कि आप बहुत भूखे हैं और रेस्टोरेंट में जाकर मनपसंद खाना ऑर्डर किया और जैसे ही आपने खाना शुरू किया तो देखा कि उसमें कीड़े रेंग रहे हैं तो आपकी भूख ही मर जाएगी.

 

रेस्टोरेंट में खाना खाने गई महिला रह गई दंग, जब प्लेट में दिखे रेंगने वाले कीड़े; फिर हुआ ऐसा

Worm In Restaurant Meal: कल्पना कीजिए कि आप बहुत भूखे हैं और रेस्टोरेंट में जाकर मनपसंद खाना ऑर्डर किया और जैसे ही आपने खाना शुरू किया तो देखा कि उसमें कीड़े रेंग रहे हैं तो आपकी भूख ही मर जाएगी. जी हां, कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ जब एक महिला ने रेस्टोरेंट में छोले-पूड़ी का ऑर्डर दिया था. शहर के अशोक नगर निवासी रानी नाम की महिला ने नम्मा वीदु वसंत भवन की एक अज्ञात शाखा में छोले पूड़ी का ऑर्डर दिया था. यह रेस्टोरेंट नॉर्थ और साउथ इंडियन भोजन में स्पेशैलिटी रखता है और इसकी कई ब्रांचेज हैं. इस भयावह घटना में महिला ने कथित तौर पर अपने खाने में एक कीड़ा रेंगते हुए देखा. इसके बाद वह अपनी शिकायत देने के लिए खाद्य सुरक्षा विभाग पहुंचीं.

महिला ने वीडियो बनाकर किया रेस्टोरेंट का खुलासा

रिपोर्ट्स के अनुसार, अधिकारियों ने रेस्तरां में एक खाद्य सुरक्षा ऑडिट किया और इसके संचालन पर अस्थायी प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि महिला ने अपने ऑर्डर में कीड़े को देखकर भड़क गई और फिर रेस्टोरेंट के मैनेजर को बुलाया और उन्हें दिखाया. इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी बनाया था जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला के प्लेट में सब्जी रखी हुई है और बगल में पूड़ी भी है. हालांकि, उसने अपने थाली में आटे को दिखा रही है जिसमें कीड़े रेंग रहे हैं.

 

हो चुकी हैं ऐसी ही कई घटनाएं

यह पहली बार नहीं है जब किसी मशहूर रेस्टोरेंट के खाने के अंदर कोई कीड़ा पाया गया हो. हाल ही में देश में इस तरह की कई घटनाएं हुई हैं. चाणक्यपुरी के डिगिन कैफे में एक ग्राहक को खाने में मरी हुई छिपकली मिली थी. इस खबर का खुलासा एक इंस्टाग्राम यूजर ने किया. यूजर ने कहा कि छिपकली के बारे में बताने पर कर्मचारियों ने माफी मांगी लेकिन बस. उन्होंने उल्लेख नहीं किया कि क्या उनके भोजन को बदल दिया गया था या उन्हें मुआवजा मिला था. उन्होंने कहा कि मशहूर कैफे के मानक खराब थे. इसके अलावा एक आदमी के कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली भी तैरती मिली थी. यह घटना अहमदाबाद के मैकडॉनल्ड्स की थी. ग्राहक ने उसी के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया जहां उसने अपने ड्रिंक्स में मरी हुई छिपकली दिखाई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news