Make Up: ब्यूटी पार्लर गई महिला के साथ ऐसा क्या हुआ कि मोबाइल छीनकर उसे पीट दिया!
Advertisement

Make Up: ब्यूटी पार्लर गई महिला के साथ ऐसा क्या हुआ कि मोबाइल छीनकर उसे पीट दिया!

Beauty Parlour: महिला ने खराब मेक आपका आरोप लगाते हुए अपने पैसे वापस मांगने शुरू कर दिए. पैसे वापसी की जिद पर अड़ी महिला की ब्यूटी क्लिनिक वालों से बहस शुरू हो गई. महिला का यह भी आरोप है कि कर्मचारियों ने उसे वहां से बाहर धकेल दिया.

Make Up: ब्यूटी पार्लर गई महिला के साथ ऐसा क्या हुआ कि मोबाइल छीनकर उसे पीट दिया!

Woman Demands Refund for Make Up: ब्यूटी पार्लर इसलिए जाया जाता है जिससे चेहरे की रंगत में थोड़ा बदलाव हो सके या फिर शरीर के अन्य हिस्सों के लिए जरूरी काम किया जा सके. लेकिन सोचिए अगर कोई महिला लगातार ब्यूटी पार्लर जाती हो और अचानक उसका वहीं झगड़ा हो जाए तो यह शायद बेहद चौंकाने वाली बात होगी. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि ब्यूटी पार्लर के कर्मचारियों ने उसे पीटा है.

दरअसल, यह घटना अर्जेंटीना के एक ब्यूटी पार्लर की है. यहां एक महिला अपना मेक अप कराने पहुंची थी. उसके साथ उसकी बहन भी मौजूद थी. उसने काफी देर तकल मेक अप कराया. उसने अपने चेहरे और अपने होंठों पर भी कई तरह की चीजें लगवाईं. महिला को शौक है कि उसका होंठ अच्छा दिखे. इसी बीच थोड़ी देर बाद वह ब्यूटी पार्लर के स्टाफ से अपने मेकअप की शिकायत करने लगी.

महिला ने आरोप लगाया कि उसका मेक अप सही से नहीं किया गया. उसने यह भी कहा कि उसके होंठों से खून निकल रहा है. पहले तो ब्यूटी पार्लर के कर्मचारियों ने उसे समझाया और उसे ठीक करने को कहा. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला बुरी तरह भड़क गई और वह स्टाफ के कर्मचारियों से उलझ गई. इसके बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का आरोप है कि ब्यूटी पार्लर के स्टाफ ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसकी पिटाई की है. उसने यह भी कहा कि उस समय उसकी बहन भी वहां मौजूद थी और उसने इसके वीडियो भी बनाए हैं. महिला इसके बाद पुलिस में शिकायत करने भी गई. बताया जा रहा है कि फिलहाल महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news