पति से बोली महिला- जॉब करने की जरूरत नहीं, मेरे पास खजाना है, फिर ऐसी पोल खुली कि...
Advertisement
trendingNow11579108

पति से बोली महिला- जॉब करने की जरूरत नहीं, मेरे पास खजाना है, फिर ऐसी पोल खुली कि...

Wife Husband: रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने जिस जगह किराए पर फ़्लैट लिया था पहले उस मकान मालकिन से दोस्ती की और फिर उससे ही पैसे ऐंठने शुरू कर दिए. उसने मकान मालकिन से बताया कि वह प्रेग्नेंट है और इसलिए उसे कुछ पैसों की जरूरत है.

पति से बोली महिला- जॉब करने की जरूरत नहीं, मेरे पास खजाना है, फिर ऐसी पोल खुली कि...

Woman Cheated Her Landlady In China: एक महिला की ऐसी काली करतूत सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाएगा. इस महिला ने अपने पति से कहा कि उसे जॉब करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके हाथ एक खजाना लग गया है. इसके बाद पति को भी शक नहीं हुआ और उसने नौकरी नहीं ढूंढी. लेकिन कुछ दिन बाद जब महिला की पोल खुली तो सारी सच्चाई बाहर आ गई. ना सिर्फ महिला को अरेस्ट किया गया बल्कि मामले की जांच भी शुरू कर दी गई. 

'जॉब करने की कोई जरूरत नहीं'
दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने स्थानीय स्रोतों के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि यह घटना उत्तरी चीन के शांक्सी प्रांत की है. यहां श्याओउ नाम वाली एक महिला ने कुछ दिन पहले ही अचानक अपने पति से कहा कि अब जॉब करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इसके पास खजाना है और वह अब अमीर हो गई है. उसने ऐसा क्यों कहा इस बात के बारे में पति को भी जानकारी नहीं थी. लेकिन अचानक ही इस महिला की कहानी का भड़ाफोड़ हो गया.

'खुद को अमीर समझने लगी'
हुआ यह कि एक दिन अचानक उस महिला के यहां पुलिस पहुंच गई और उसे अरेस्ट कर लिया. तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने जिस जगह किराए पर फ़्लैट लिया था पहले उस मकान मालकिन से दोस्ती की और फिर उससे ही पैसे ऐंठने शुरू कर दिए. उसने मकान मालकिन से बताया कि वह प्रेग्नेंट है और इसलिए उसे कुछ पैसों की जरूरत है. धीरे-धीरे उसने अपनी मकान मालकिन से इतने पैसे ले लिए कि वह खुद को अमीर समझने लगी थी. 

कई कीमती चीज ले लिए
महिला की मकान मालकिन का नाम शियाओटियन है. उसने भी अपने बयान में बताया कि मैंने उस पर दया की और उसे बार-बार पैसे उधार दिए. महिला ने 680,000 युआन यानी कि लगभग अस्सी लाख रुपए अपनी मकान मालकिन से ले लिए. इतना ही नहीं इसके अलावा और भी कई कीमती चीजें उसने मकान मालकिन से ले लिए. आखिरकार जब उसे लगा कि वह पैसे वापस नहीं पाएगी तो उसने पुलिस को बता दिया. 

'मामले की जांच कर रहे'
मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब आरोपी महिला के पति ने उसे बताया कि वह नई नौकरी खोज रहा है तो उसने कहा कि उसके पास पैसा है और काम करने की कोई जरूरत नहीं है. तब शायद पति को नहीं पता था कि वह अपने ही मकान मालकिन को ठग रही है. पुलिस ने कहा कि वे अभी मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही इस मामले में अंतिम निर्णय लिया जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news