Whatsapp पर गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा, लोग बोले- लड़के में दम है...
Advertisement

Whatsapp पर गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा, लोग बोले- लड़के में दम है...

Whatsapp Chat: सोशल मीडिया पर ऐसे कई किस्से हैं जिसके बारे में जानकर आपको बेहद ही हैरानी होगी. जब भी आपको अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करना होता है तो आप उससे बात करते हैं या फिर सीधे मैसेज लिखकर भेज देते हैं, लेकिन क्या आपने कभी ऑफिशियली ब्रेकअप किया है?

 

Whatsapp पर गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा, लोग बोले- लड़के में दम है...

Whatsapp Chat Viral: सोशल मीडिया पर ऐसे कई किस्से हैं जिसके बारे में जानकर आपको बेहद ही हैरानी होगी. जब भी आपको अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करना होता है तो आप उससे बात करते हैं या फिर सीधे मैसेज लिखकर भेज देते हैं, लेकिन क्या आपने कभी ऑफिशियली ब्रेकअप किया है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक किस्सा बताते हैं जो आपको हैरानी में डाल देगा. एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए किसी कंपनी की तरह लेटर टू क्लोजर भेजा. कुछ ऐसा ही हुआ जब ट्विटर यूजर वेलिन अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोले और अपनी गर्लफ्रेंड का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया.

Whatsapp पर गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप

एक कपल ऐसे प्वाइंट पर पहुंच गए जहां दोनों के बीच सुलह संभव नहीं था और दोनों अच्छी तरह से अलग हो गए. वेलिन ने एक अनूठा तरीका अपनाया और अपनी गर्लफ्रेंड को हस्ताक्षर करने और आधिकारिक रूप से अलग होने के लिए लेटर ऑफ क्लोजर भेजा. वेलिन ने अपने पार्टनर के साथ बातचीत का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जहां उन्होंने उसे डॉक्यूमेंट भेजा और उसने बस जवाब दिया, "वाह.". फिर उसने लड़की से डॉक्यूमेंट पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा, जिससे वह कन्फ्यूज हो गई, और फिर उसने स्टेप वाइज स्टेप पूरा प्रॉसेस बताया.

 

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वेलिन ने लेटर की एक झलक भी शेयर की, जिसमें लिखा था, "मुझे उम्मीद है कि यह लेटर आपको अच्छे स्वास्थ्य में मिलेगा. मैं एक ऐसे मुद्दे को संबोधित करने के लिए कुछ समय लेना चाहता हूं जो मुझे परेशान कर रहा है. मुझे हाल ही में एक ऐसी चीज के बारे में पता चला है जिसने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया. मुझे हमारे रिश्ते पर पुनर्विचार करने के लिए. मुझे आपको यह बताते हुए खेद है कि मैं हमारे रिश्ते को जारी रखने में असमर्थ हूं." इस पोस्ट को देखने के बाद लोग हैरान रह गए, लोगों ने पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news