Weird News: 19 साल बाद खुला बहुत बड़ा राज, DNA रिपोर्ट ने किया हैरान
Advertisement
trendingNow1983962

Weird News: 19 साल बाद खुला बहुत बड़ा राज, DNA रिपोर्ट ने किया हैरान

स्पेन (Spain News) से एक अजीबोगरीब मामला (Weird News) सामने आया है. यहां रहने वाली 19 साल की लड़की को डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट (DNA Test Report) से पता चला कि अब तक वह जिस टॉक्सिक परिवार (Toxic Relationship) में रह रही थी, वह उसका अपना था ही नहीं. बेबी स्वैपिंग (Baby Swapping) का यह मामला गजब वायरल (Viral News) हो रहा है.

हॉस्पिटल

नई दिल्ली: इन दिनों एक अजब-गजब खबर (Weird News) ने पूरी दुनिया को चौंका दिया है (Shocking News). दरअसल, स्पेन की रहने वाली एक 19 वर्षीय लड़की अपने डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट (DNA Test Report) देखकर हैरान रह गई. उसे यकीन ही नहीं हो रहा था कि 19 साल से वह धोखे की जिंदगी जी रही थी. बेबी स्वैपिंग (Baby Swapping) की इस वायरल खबर (Viral News) को पढ़कर आप भी काफी सोच में पड़ जाएंगे.

  1. 19 साल पहले बदल गई थीं दो बच्चियां
  2. डीएनए टेस्ट रिपोर्ट में हुआ खुलासा
  3. वायरल हुआ अजब-गजब मामला

मां-बाप से लड़ाई होने पर कराया टेस्ट

स्पेन की मीडिया (Spain News) रिपोर्ट्स की मानें तो इस लड़की ने अपना नाम न बताते हुए अपने साथ हुई पूरी दुर्घटना शेयर की है. इस लड़की की अपने माता-पिता से लड़ाई हो गई थी. गुस्से में बात डीएनए टेस्ट (DNA Test) तक पहुंच गई. उसमें पता चला कि जिनके साथ वह रह रही थी, वे उसके पिता थे ही नहीं. फिर उसने मां के सैंपल के साथ जांच करवाई और फिर मालूम चला कि ये मां भी उसकी अपनी नहीं थीं.

यह भी पढ़ें- पत्नी ने इस बहाने पति से करवाए घर के काम, फिर खुद पर ही उल्टा पड़ा 'गंदा मजाक'

हॉस्पिटल में की गई पड़ताल

इस लड़की का जन्म स्पेन के नॉर्दर्न ला रिओजा स्थित सैन मिलान डी रॉगरोने अस्पताल (San Millan de Logrono hospital) में साल 2002 में हुआ था. इस लड़की के घर का माहौल काफी टॉक्सिक (Toxic Relationship) था और इसे इसकी नानी ने पाला-पोसा था. डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट (DNA Test Report) देखते ही हॉस्पिटल में कॉन्टैक्ट किया गया तो बिल्कुल शॉकिंग सच सामने आया.

यह भी पढ़ें- कम समय में बन जाएंगे करोड़पति, तुरंत आजमाएं 29 साल की महिला के ये खास टिप्स

हर्जाने में मिलेंगे 35 करोड़

हॉस्पिटल रिकॉर्ड में सामने आया कि जिस दिन इस लड़की का जन्म हुआ था, उसी दिन 5 घंटे पहले एक और बच्ची का जन्म हुआ था. दोनों बच्चियों के कमजोर होने की स्थिति में उन्हें इन्क्यूबेटर (Incubator) में रखा गया था. बाद में हॉस्पिटल स्टाफ की गलती से दोनों बच्चियों की अदला-बदला हो गई (Baby Swapping) और वे गलत परिवारों में पहुंच गईं. अब हॉस्पिटल हर्जाने के तौर पर लड़की को 35 करोड़ रुपये चुकाएगा.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news