Wedding Video: पंडितजी ने दुल्हन को समझाया कि शादी के बाद क्या नहीं करना चाहिए, सुनकर दूल्हा हुआ मस्त
Advertisement

Wedding Video: पंडितजी ने दुल्हन को समझाया कि शादी के बाद क्या नहीं करना चाहिए, सुनकर दूल्हा हुआ मस्त

Funny Wedding Video: जब दूल्हा और दुल्हन समेत मेहमानों ने पंडितजी की बात सुनी तो खुद को रोक नहीं पाए और जमकर ठहाके लगाए. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

 

Wedding Video: पंडितजी ने दुल्हन को समझाया कि शादी के बाद क्या नहीं करना चाहिए, सुनकर दूल्हा हुआ मस्त

Bride Groom Video: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शादी के मंडप में बैठे दूल्हा और दुल्हन को पंडित जी कुल सात वचन दिलवाते हैं और समझाते हैं कि आखिर शादी के बाद क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए. पहले के जमाने में पंडितजी सिर्फ संस्कृत भाषा में मंत्रोच्चारण करके शादी संपन्न करवा देते थे, लेकिन आज के समय में सभी लोग हिंदी में भी समझने की कोशिश करते हैं और पंडितजी से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह हिंदी भाषा में भी शादी को पूरी तरह से समझाएं. कुछ पंडित सिर्फ ट्रांसलेट करते हुए समझा देते हैं, जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं उदाहरण के साथ समझाने की कोशिश करते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

पंडितजी ने दुल्हन को समझाया तो सबको आई हंसी

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन शादी के मंडप में बैठे होते हैं और सामने पंडितजी समझाने की कोशिश कर रहे होते हैं कि आखिर शादी के बाद दुल्हन को किन चीजों का पालन करना चाहिए. जब दूल्हा और दुल्हन समेत मेहमानों ने पंडितजी की बात सुनी तो खुद को रोक नहीं पाए और जमकर ठहाके लगाए. वीडियो के शुरुआत में पंडितजी ने कहा, "पतिव्रता धर्म, पति का धर्म, पति के हर कहने पर चलना चाहिए. अगर पति ने कह दिया कि भाई मेरे चार दोस्तों आए हुए हैं, उनके लिए चाय बना दें और तुम (दुल्हन) किसी अन्य काम में बिजी हो तो ये नहीं बोलना कि तुम ही बना लो. ठीक है ना. दोस्तों के सामने नहीं बोलना. भले ही पीठ पीछे बोल देना कि भाई ऐसे लोग घर में नहीं आने चाहिए."

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. मंडप के आस-पास बैठे लोग भी जमकर हंसी-ठिठोली कर रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को kailashsingh.bangari नाम के अकाउंट द्वारा करीब एक महीने पहले शेयर किया गया था और अब तक 53 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "पंडित जी सताए हुए लग रहे हैं."  एक अन्य ने लिखा, "और अगर पत्नी की दोस्त आ गई तो पति का भी यही धर्म होना चाहिए."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news