Video: दुल्हन ने दूल्हे की पकड़ी गर्दन और उठाकर पटका, चीखता-चिल्लाता रहा लेकिन किसी ने न सुनी
Advertisement
trendingNow11806563

Video: दुल्हन ने दूल्हे की पकड़ी गर्दन और उठाकर पटका, चीखता-चिल्लाता रहा लेकिन किसी ने न सुनी

Wedding Viral Video: एक कपल ने अपनी शादी में कुछ ऐसा अनोखा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस कपल ने अपनी शादी के रिसेप्शन में डब्ल्यूडब्ल्यूई मूव दिखलाएं. यह देखकर लोगों के होश उड़ गए.

 

Video: दुल्हन ने दूल्हे की पकड़ी गर्दन और उठाकर पटका, चीखता-चिल्लाता रहा लेकिन किसी ने न सुनी

Bride Groom Video: शादी एक ऐसा दिन होता है जब दूल्हा-दुल्हन अपने जीवन के सबसे खास पल को शेयर करते हैं. वे इस दिन को सबसे यादगार बनाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. कुछ दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी में कुछ अनोखा करने के लिए भी तैयार रहते हैं. हाल ही में, एक कपल ने अपनी शादी में कुछ ऐसा अनोखा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस कपल ने अपनी शादी के रिसेप्शन में डब्ल्यूडब्ल्यूई मूव दिखलाएं. यह देखकर लोगों के होश उड़ गए. कपल इस मार-धाड़ वाली एंट्री की वजह से काफी वायरल हो गए. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया. लोग इस कपल की अनोखी एंट्री पर खूब हंसे. 

दूल्हा-दुल्हन की बहुत ही क्रिएटिव और यादगार एंट्री

कुछ लोगों का कहना है कि यह एक बहुत ही क्रिएटिव और यादगार एंट्री थी. कुछ लोगों ने कहा कि इस कपल ने अपनी शादी को और भी खास बना दिया. वायरल वीडियो में, एक दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के रिसेप्शन में स्टेज पर आते हैं, लेकिन फिर अचानक दुल्हन दूल्हे को उठाती है और उसे WWE के अंदाज में पटक देती है. दूल्हा जमीन पर गिर जाता है और उसके ऊपर दुल्हन लेट जाती है. वीडियो देखकर मालूम चल रहा है कि दूल्हे को चोट भी आई होगी. वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा दर्द से कराह रहा है और उसके चेहरे पर घबराहट है.

 

 

वीडियो पर कई लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

यह स्पष्ट नहीं है कि दूल्हा और दुल्हन के बीच क्या हुआ, लेकिन यह स्पष्ट है कि यह प्री-प्लानिंग है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों ने दूल्हे और दुल्हन के बारे में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @TheKevinRyder ने शेयर किया है. इसे 57 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "सबसे खराब चीज जो मैंने पूरे दिन देखी है." एक अन्य ने लिखा, "मुझे यह बिल्कुल मंजूर नहीं होगा."

Trending news