बाइक और सोने की चेन नहीं दी तो दूल्हे ने पकड़ ली दुल्हन के पिता की कॉलर, दुल्हन ने शादी कर दी कैंसिल
Advertisement
trendingNow12165315

बाइक और सोने की चेन नहीं दी तो दूल्हे ने पकड़ ली दुल्हन के पिता की कॉलर, दुल्हन ने शादी कर दी कैंसिल

MP News: शादी हर किसी की जिंदगी का खास पल होता है. ये आपके हमसफर के साथ एक नए जीवन की शुरुआत का प्रतीक होता है. ये खूबसूरत यादें बनाने का भी मौका होता है. लेकिन समाज में आज भी दहेज जैसी कुरीतियों की वजह से कुछ लोगों के लिए ये खास दिन बुरे सपने में बदल जाता है.

 

बाइक और सोने की चेन नहीं दी तो दूल्हे ने पकड़ ली दुल्हन के पिता की कॉलर, दुल्हन ने शादी कर दी कैंसिल

Wedding Viral News: शादी हर किसी की जिंदगी का खास पल होता है. ये आपके हमसफर के साथ एक नए जीवन की शुरुआत का प्रतीक होता है. ये खूबसूरत यादें बनाने का भी मौका होता है. लेकिन समाज में आज भी दहेज जैसी कुरीतियों की वजह से कुछ लोगों के लिए ये खास दिन बुरे सपने में बदल जाता है. हाल ही में मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक दूल्हे ने शादी समारोह के दौरान ही शादी तोड़ दी क्योंकि दुल्हन के पिता बाइक और सोने की चेन देने की उनकी मांग पूरी नहीं कर सके.

दहेज में दूल्हे ने मांगी बाइक और सोने की चेन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी 4 मार्च को होनी थी. तय समय पर दूल्हे का परिवार शादी स्थल पर पहुंचा. लेकिन जयमाल की रस्म से ठीक पहले दूल्हे के परिवार ने दहेज में बाइक और सोने की चेन की मांग कर दी. दुल्हन के परिवार ने दूल्हे वालों की मांग पूरी करने में असमर्थता जताई, जिसके चलते शादी स्थल पर माहौल बिगड़ गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, दूल्हे ने कथित तौर पर दुल्हन के पिता का कॉलर पकड़ लिया, जिससे स्थिति और भी खराब हो गई. इसके बाद दूल्हा अपनी बारात के साथ शादी का मंडप छोड़कर चला गया. इससे दुल्हन के परिवार वाले परेशान और ठगे गए महसूस कर रहे हैं.

निराश होकर शादी को करनी पड़ी कैंसिल

दुल्हन ने अपनी निराशा जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें ऐसे शख्स से शादी ही नहीं करनी चाहिए थी जिसने उनके पिता को धमकाया और उनका कॉलर पकड़ा. ये पहली बार नहीं है जब दहेज की वजह से आखिरी समय पर शादी टूटी है. हाल ही में एक शादी टूट गई थी क्योंकि दुल्हन ने भारी दहेज की मांग की थी. टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दुल्हन के परिवार को पहले ही 2 लाख रुपये दिए जा चुके थे, लेकिन लड़की को इतने पैसों से संतुष्टि नहीं हुई और आखिरकार शादी टूट गई. बाद में पुलिस ने बताया कि लड़की की भी दूल्हे से शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी.

Trending news