Viral Video: जब भिड़े धरती के दो सबसे बड़े 'शिकारी', घड़ियाल-एनाकोंडा की लड़ाई का वीडियो वायरल, लोग पूछ रहे-जीता कौन?
Advertisement
trendingNow11262643

Viral Video: जब भिड़े धरती के दो सबसे बड़े 'शिकारी', घड़ियाल-एनाकोंडा की लड़ाई का वीडियो वायरल, लोग पूछ रहे-जीता कौन?

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय हरे रंग के एनाकोंडा ने  घड़ियाल को जकड़ा हुआ है. यह वीडियो ब्राजील का है. वीडियो में दोनों के बीच सिर्फ जिंदगी और मौत की लड़ाई ही नहीं चल रही बल्कि किसका वर्चस्व कायम रहेगा, इसकी भी जंग है. 

Viral Video: जब भिड़े धरती के दो सबसे बड़े 'शिकारी', घड़ियाल-एनाकोंडा की लड़ाई का वीडियो वायरल, लोग पूछ रहे-जीता कौन?

Anaconda and Alligator Fight: दुनिया में एक से एक खतरनाक जीव हैं. पल भर में मौत की नींद सुलाने में माहिर. एक वार में खेल खत्म करने वाले. लेकिन अगर धरती के दो सबसे खतरनाक शिकारियों का सामना हो जाए तो क्या होगा. कौन जीतेगा कौन हारेगा. 

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय हरे रंग के एनाकोंडा ने  घड़ियाल को जकड़ा हुआ है. यह वीडियो ब्राजील का है. वीडियो में दोनों के बीच सिर्फ जिंदगी और मौत की लड़ाई ही नहीं चल रही बल्कि किसका वर्चस्व कायम रहेगा, इसकी भी जंग है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में घड़ियाल खुद को बचाने की हर संभव कोशिश कर रहा है. जबकि एनाकोंडा ने उसे पूरी तरह से जकड़ लिया है. हालांकि दोनों के बीच की ये लड़ाई पिछले साल सितंबर की है, जिसका वीडियो अब सामने आया है. इस खौफनाक लड़ाई को कैमरे में कैद किया है अमेरिका के इंडियाना के रहने वालेकिम सुल्लीवान ने. अफ्रीकन वाइल्ड लाइफ1 नाम के इंस्टाग्राम पेज पर जब इस वीडियो को शेयर किया गया तो ये तेजी से वायरल होने लगा. 

 

इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था-यह कोई अजगर नहीं है, ये ब्राजीली अजगर भी नहीं है. यह उनमें सबसे बड़ा है, ये एनाकोंडा है. 550 पाउंड वजन वाले एनाकोंडा और घड़ियाल के बीच इस जबरदस्त लड़ाई के बाद इंटरनेट पर इस बात को लेकर बहस छिड़ गई कि इस जंग में कौन जीता. एक यूजर ने लिखा कि लड़ाई में किसकी हार हुई?

अन्य यूजर का कहना था कि अंत तक दोनों ही थक गए होंगे. एनाकोंडा ने अपनी जकड़ हटा दी होगी और वहां से चला गया होगा जबकि घड़ियाल इतना थक चुका होगा कि वह एनाकोंडा को कुछ करने लायक नहीं रहा होगा. एक अन्य यूजर ने लिखा, कौन जीता? एनाकोंडा नहीं. जबकि अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कहा वीडियो में आगे क्या हुआ, मैं वो देखना चाहता हूं. शनिवार को यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 2 लाख 50 हजार से ज्यादा व्यूज और 6800 लाइक्स मिल चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news