Rapido राइडर की बाइक में पेट्रोल हुआ खत्म तो सीट से नहीं उतरा पैसेंजर, ड्राइवर ने उसे बैठाकर खींचा
Advertisement
trendingNow12108645

Rapido राइडर की बाइक में पेट्रोल हुआ खत्म तो सीट से नहीं उतरा पैसेंजर, ड्राइवर ने उसे बैठाकर खींचा

Rapido Driver Video: हैदराबाद में एक रैपिडो बाइक टैक्सी ड्राइवर को एक अजीब सी स्थिति का सामना करना पड़ा. सफर के दौरान बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया, लेकिन मजबूरन उसे बाइक को तब तक धक्का देना पड़ा जब तक कोई पेट्रोल मिल न जाए क्योंकि सवारी करने वाला आदमी उतरने को तैयार नहीं था.

 

Rapido राइडर की बाइक में पेट्रोल हुआ खत्म तो सीट से नहीं उतरा पैसेंजर, ड्राइवर ने उसे बैठाकर खींचा

Rapido Rider Viral Video: हैदराबाद में एक रैपिडो बाइक टैक्सी ड्राइवर को एक अजीब सी स्थिति का सामना करना पड़ा. सफर के दौरान बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया, लेकिन मजबूरन उसे बाइक को तब तक धक्का देना पड़ा जब तक कोई पेट्रोल मिल न जाए क्योंकि सवारी करने वाला आदमी उतरने को तैयार नहीं था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैपिडो राइड के दौरान बाइक वाले ने बीच में ही उस आदमी को बताया था कि स्कूटर में पेट्रोल कम है और कभी भी रुक सकता है. फिर भी वह सफर करने के लिए तैयार था और साथ में बैठ गया. जैसे ही तेल खत्म हुआ तो वह बाइक से नहीं उतरा. फिर रैपिडो ड्राइवर उसे साथ में खींचने के लिए मजबूर हो गया.

हैदराबाद की अजीबोगरीब घटना हुई वायरल

हैदराबाद में एक अजीब घटना घटी. एक रैपिडो बाइक वाले को अपनी बाइक को तब तक धक्का देना पड़ा जब तक वो पेट्रोल ढूंढ न ले, क्योंकि उसका पेट्रोल खत्म हो गया था. मजे की बात ये है कि इस बाइक पर एक सवारी बैठी थी और वो उतरने को भी तैयार नहीं था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कई बार कहने के बाद भी वो नहीं माना. मजबूरन बाइक वाले को दूसरा रास्ता निकालना पड़ा. उसने बाइक को धक्का देकर पास के पेट्रोल पंप तक पहुंचा दिया.

 

 

रास्ते में खत्म हुआ पेट्रोल, सवारी नहीं उतरी

ये अजीब सी घटना किसी राहगीर ने अपने कैमरे में कैद कर ली और अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि बाइक चालक अपनी सवारी को पीछे बैठाकर बाइक को जोर से धक्का दे रहा है. जबकि सवारी मजे से पीछे बैठी है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने बाइक चालक के हाल पर तरस खाया और उस घटना की निंदा की. कई सारे लोगों ने इस घटना पर आपत्ति जताई और प्रतिक्रिया दी. हैदराबाद के लोकल मीडिया अकाउंट इसे शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक अनोखी घटना सामने आई है. जिसमें एक ऐप बेस्ड बाइक टैक्सी का पेट्रोल खत्म होने पर कस्टमर ने बाइक से उतरने से ही इनकार कर दिया."

TAGS

Trending news