Viral Video: घर में बैठे आराम फरमा रहे थे यह शख्स, तभी वहां आ गया भालू और फिर...
Advertisement
trendingNow11656146

Viral Video: घर में बैठे आराम फरमा रहे थे यह शख्स, तभी वहां आ गया भालू और फिर...

US News: यह खरतनाक पल 11 अप्रैल की शाम को नॉर्थ कैरोलिना के ऐशविले में डेविड ओपेनहाइमर के घर के डोरबेल कैमरे में कैद हुआ. ओपेनहाइमर एक लाउंज कुर्सी पर लेटे आराम फरमा रहे हैं तभी वहां भालू आ जाता है. 

Viral Video: घर में बैठे आराम फरमा रहे थे यह शख्स, तभी वहां आ गया भालू और फिर...

Bear In House: अगर आप घर में आराम फराम रहे हो तो चौकन्ना रहिए क्योंकि पता नहीं अगले ही पल आपके सामने कोई बड़ा खतरा न खड़ा हो जाए. एक अमेरिकी शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जो कि आराम से अपने घर में एक कुर्सी पर लेटा हुआ था लेकिन तभी एक उसके आस पास कुछ ऐसा हुआ कि जिसे देख उसके होश उड़ गए और वह डर से कांप गया. यह खरतनाक पल 11 अप्रैल की शाम को नॉर्थ कैरोलिना के ऐशविले में डेविड ओपेनहाइमर के घर के डोरबेल कैमरे में कैद हुआ.

वीडियो कि शुरुआत में देख जा सकता है कि ओपेनहाइमर एक लाउंज कुर्सी पर लेटे आराम फरमा रहे हैं. उन्होंने अपने पास दो कुशन भी रखे हुए है. वीडियो में दिख रहा है कि उनके पीछे एक गाड़ी खड़ी हुई है. तभी कहीं से वहां एक भालू आ जाता है.

 

ओनेहाइमर और भालू एक दूसरे को देखते हैं
इसके अगले ही पल भालू को देख ओपेनहाइमर को डर के मारे कांपते हुए देखा जा सकता है. खास बात है यह कि यह पूरा वीडियो सिर्फ 12 सेंकेंड्स का है. भालू ओपेनहाइमर एक दूसरे को देखते हैं. जैसे ओपेनहाइमर भालू को देख कर चौंके थे ठीक वैसे ही भालू भी उन्हें देख कर चौंक जाता है. कुछ पल घूरने के बाद भालू मुड़ता है और तेजी से से भाग जाता है.

पहले भी दो बार घर में घुस चुका है भालू
ओपेनहाइमर और भालू के आमने-सामने आ जाने का यह वीडियो काफी हैरान करने वाला है. लेकिन जरा रुकिए इससे भी हैरानी की बात यह है कि यह भालू और पहले भी दो बार ओपेनहाइमर के घर में घुस चुका है और तब भी दोनों का आमना-सामना हो गया है.

सीएनएन के मुताबिक ओपेनहाइमर ने बताया कि यह भालू एक उनके घर में एक बार कचरे के डिब्बे का निरीक्षण करने घुसा था और दूसरी बार यह बीयर फ्रूफ बर्ड फीडर के लिए घर के अंदर आया था. इस तरह कुल तीन बार अब तक यह भालू उनके घर में आ चुका है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news