मेट्रो की सीट पर बैठा था बंदर, यात्री के साथ लिए सफर के मजे
Advertisement

मेट्रो की सीट पर बैठा था बंदर, यात्री के साथ लिए सफर के मजे

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो थोड़ा अजीब (Weird Video) भी है. दरअसल इसमें यात्रियों के साथ एक बंदर (Monkey In Metro) भी यात्रा के मजे लेते हुए नजर आ रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: Weird Video: पूरी दुनिया साल 2020 से कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Pandemic) से जूझ रही है. इस बीच कई बार लॉकडाउन (Lockdown) भी लगाया गया. लॉकडाउन में मेट्रो और ट्रेन जैसी सेवाएं भी बंद थीं. भारत की बात करें तो अभी कुछ दिन पहले ही राज्यों ने अपने यहां अनलॉक (Unlock) की प्रक्रिया शुरू की है और सीमित यात्रियों के साथ मेट्रो की सेवा (Metro Service) भी शुरू कर दी है. इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. यह वीडियो काफी फनी (Funny Video) भी है.

  1. ट्विटर पर वायरल हुआ मेट्रो राइड का वीडियो
  2. बंदर ने यात्रियों के साथ किया सफर
  3. हाथ में हाथ डालकर बैठा रहा

दिल्ली मेट्रो में नजर आया बंदर

टेक्नोलॉजी (Technology) के जमाने में लोग काफी एक्टिव हैं. वे हर छोटी-बड़ी चीज का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर दिल्ली मेट्रो राइड (Delhi Metro Ride) का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या खास है. हर दिन हजारों यात्री मेट्रो (Delhi Metro) से सफर करते हैं. लेकिन इस मेट्रो में इंसानों के साथ एक बंदर (Monkey In Metro) भी सफर कर रहा था.

सीट पर बैठकर लिए मजे

इस वीडियो (Weird Video) को देखकर यह अंदाजा लगाना तो मुश्किल है कि वीडियो कब शूट हुआ था. लेकिन यात्रियों के चेहरे पर मास्क लगा देखकर इतना तो तय है कि यह वीडियो कोरोना (Coronavirus) काल का है. मजे की बात है कि बंदर काफी देर तक मेट्रो में इधर-उधर टहलता रहा और फिर सीट पर यात्रियों के बीच में जाकर बैठ गया. सिर्फ यही नहीं, बंदर ने बगल में बैठे यात्री का हाथ तक थाम लिया.

यह भी पढ़ें- ससुराल में ऐसे हुआ दुल्हन का स्वागत, कमरे में घुसते ही बदल गया चेहरे का रंग

लोगों ने की उसकी सुरक्षा की कामना

इस वीडियो को मुंबई Matters नाम के ट्विटर (Twitter) अकाउंट ने शेयर किया है. वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. सभी बंदर के सकुशल अपने परिवार वालों से मिलने की कामना कर रहे हैं. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि बंदर आनंद विहार स्टेशन (Anand Vihar Station) से मेट्रो में चढ़ा था.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news