Accident: पहाड़ों के बीच इतनी बुरी तरह फंसा ये ट्रक, कुछ ही पलों में हो गया तबाह; देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11235158

Accident: पहाड़ों के बीच इतनी बुरी तरह फंसा ये ट्रक, कुछ ही पलों में हो गया तबाह; देखें VIDEO

Accident In Mountain: पहाड़ों की वादियां जितनी ज्यादा खूबसूरत (Beautiful) होती हैं, वहां की सड़क उससे भी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकती है. इस वीडियो में हुए भयंकर हादसे ने सभी के रोंगटे (Goosebumps) खड़े कर दिए हैं.

Accident: पहाड़ों के बीच इतनी बुरी तरह फंसा ये ट्रक, कुछ ही पलों में हो गया तबाह; देखें VIDEO

Truck Destroyed Badly: हादसे कभी भी बिना दस्तक दिए किसी की भी जिंदगी तबाह कर सकते हैं. खासकर पहाड़ों (Mountains) की गोल-गोल सड़क तो जैसे हादसों को आकर्षित करती है. एक छोटी सी चूक और किस्सा हमेशा के लिए खत्म. इसलिए पहाड़ों पर ज्यादा सतर्कता (Alertness) बरतनी चाहिए. 

बुरी तरह से फंसा ट्रक 

सोशल मीडिया पर कई तरह के हादसों के वीडियोज शेयर किए जाते हैं, जिनमें कई बार तो गाड़ी चलाने वाले की गलती (Mistake) होती है और कई बार बिना किसी की गलती के भी हादसे हो जाते हैं. ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ट्रक (Truck) खाई में गिरने ही वाला है. पहले आप भी इस वीडियो को देखें...

ये भी पढें: मां की मौत के कुछ दिन बाद जब वापस स्कूल लौटा बच्चा, साथियों ने ऐसे बढ़ाई हिम्मत 

गिरकर हुआ तबाह

वीडियो को देखकर लगता है कि किसी भी पल ये ट्रक खतरनाक खाई में गिर सकता है. कुछ ही पलों के बाद अचानक से ये ट्रक पलटता है और खाई में ऐसे गिरता है कि हर तरफ बस धुआं ही धुआं फैल जाता है. इसे देख कई यूजर्स (Social Media Users) का दिल दहल गया होगा. वीडियो को देखकर लोग काफी सहम गए और कमेंट सेक्शन पढ़कर आपको इनके डर का अंदाजा लग जाएगा. 

ये भी पढें: लड़की के दिमाग पर चढ़ा इश्क का ऐसा रंग, जेंडर बदलकर लड़का बनने के लिए हुई उतारू

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है और ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. कई लोगों ने कमेंट में इमोजीज पोस्ट कर अपनी भावनाओं (Reactions) को दर्शाया है. सड़क पर हमेशा ही अलर्ट रहना चाहिए क्योंकि हादसे पल भर में आपकी दुनिया उजाड़ सकते हैं.

Trending news