Viral Video: छोटी बच्ची ने पुलिस को देखते ही किया सैल्यूट, वापस पुलिसवाले ने भी किया ऐसा
Advertisement

Viral Video: छोटी बच्ची ने पुलिस को देखते ही किया सैल्यूट, वापस पुलिसवाले ने भी किया ऐसा

Kerala Police Viral Video: वीडियो को केरल पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक प्यारी सी बच्ची पुलिस वाले के पास जाती है और पुलिस अधिकारी को सैल्यूट करती है.

Viral Video: छोटी बच्ची ने पुलिस को देखते ही किया सैल्यूट, वापस पुलिसवाले ने भी किया ऐसा

Police Officer Little Girl Video: एक पुलिसकर्मी को सलामी देने वाली एक छोटी लड़की का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वीडियो को केरल पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक प्यारी सी बच्ची पुलिस वाले के पास जाती है और पुलिस अधिकारी को सैल्यूट करती है. एक अच्छे जेस्चर के साथ पुलिस वाले ने भी छोटी बच्ची को देखकर सलाम करता है और वीडियो को नेटिजन्स से बहुत प्रशंसा और प्यार मिला. लोग इस वीडियो को देखकर जमकर तारीफ कर रहे.

छोटी बच्ची को देखकर पुलिस ने किया सलाम

वीडियो की शुरुआत पुलिस वैन के पीछे खड़ी एक छोटी लड़की से होती है. वह पुलिस की गाड़ी के चारों ओर घूमते हुए पुलिसकर्मी के पास पहुंचती है और जैसे ही वह उसे देखती है तो तुरंत ही सैल्यूट कर देती है और यह देखकर पुलिस वाले भी ने कुछ ऐसा ही किया. वर्दी में तैनात पुलिस वाला, जो किसी से बात करते हुए दिखाई दे रहा है, वह भी पलटकर छोटी बच्ची को सैल्यूट कर देता है. उम्मीद है कि यह सबसे प्यारा औ क्यूट वीडियो है जिसे आप आज इंटरनेट पर देखेंगे. वीडियो को शेयर करते हुए केरल पुलिस ने लिखा, "छोटी बच्ची की तरफ से प्यार भरा अभिवादन." वीडियो को इंस्टाग्राम पर चार लाख से अधिक बार देखा गया और 60 हजार से ज्यादा लाइक मिले.

 

 

वीडियो देखने के बाद ऐसे मिले रिएक्शन

छोटी बच्ची के इस जेस्चर पर सोशल मीडिया यूजर्स की कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और यह ऑनलाइन दिलों को जीत रहा है. छोटी बच्ची की मां ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “मेरी बच्ची नेहा कुट्टी है. वह पूवर कोस्टल पुलिस स्टेशन के सामने खड़े सर्किल इंस्पेक्टर बीजू सर को सैल्यूट कर रही है.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "पुलिस में इतने अच्छे अधिकारी हैं, यह सच है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "हमारी केरल पुलिस को एक बड़ा सलाम."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news