लोन वाली लड़की ने किया फोन तो परेशान शख्स बोला- ट्रेन खरीदनी है, 300 करोड़ रुपये दे दो; फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11797819

लोन वाली लड़की ने किया फोन तो परेशान शख्स बोला- ट्रेन खरीदनी है, 300 करोड़ रुपये दे दो; फिर क्या हुआ

Loan To Buy Train: कुछ ऐसा ही एक और घटना हुई, जिसमें एक कस्टमर और एचडीएफसी बैंक के ग्राहक के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. यह ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

लोन वाली लड़की ने किया फोन तो परेशान शख्स बोला- ट्रेन खरीदनी है, 300 करोड़ रुपये दे दो; फिर क्या हुआ

Prank Call Video: सोशल मीडिया पर आम जनता और कस्टमर सर्विस एम्प्लाई के बीच कई मजेदार और चौंकाने वाले बातचीत देखने को मिलते हैं. कभी लोग डराते-धमकाते हैं तो मामला पुलिस तक पहुंच जाता है, तो कभी हल्के-फुल्के मजाक करके लोगों को टेंशन में डाल देते हैं. हालांकि, कुछ ऐसे भी होते हैं जो तंग आकर ऐसी बातें करने लगते हैं जो बिना मतलब का होता है. कुछ ऐसा ही एक और घटना हुई, जिसमें एक कस्टमर और एचडीएफसी बैंक के ग्राहक के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. यह ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

लोन के लिए आया कॉल तो लड़के ने ऐसे किया मजाक

ऑडियो में शख्स ने ट्रेन खरीदने के लिए एचडीएफसी बैंक से 300 करोड़ रुपये का लोन मांगा और उसकी मजेदार बातचीत ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है. वायरल ऑडियो क्लिप की शुरुआत एक महिला से होती है जो खुद को एचडीएफसी बैंक का कर्मचारी बताती है और उस व्यक्ति से पूछती है कि क्या उसे किसी प्रकार के लोन की आवश्यकता है. वह अपना परिचय निशा के रूप में देती है और उस व्यक्ति से पूछती है कि क्या उसे घर या कार लोन की कोई आवश्यकता है. बिना दोबारा सोचे, आदमी जवाब देता है कि उसे वास्तव में लोन की आवश्यकता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nipun (@dumbest_man1811)

 

शख्स ने मांग लिए ट्रेन खरीदने के लिए 300 करोड़

महिला लोन के लिए उसकी जरूरत के बारे में पूछती है. उसे यह जानकर बहुत आश्चर्य हुआ कि वह आदमी कहता है कि उसे ट्रेन खरीदने के लिए 300 करोड़ रुपये के लोन की आवश्यकता है. इससे महिला दंग रह जाती है और पूछती है कि क्या उसने पहले कोई लोन लिया था. वह आदमी मजाकिया अंदाज में कहता है कि उसने साइकिल खरीदने के लिए पहले 1600 रुपये का लोन लिया था और कॉल अचानक खत्म कर दी.

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

ऑडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो गया. एक यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ कमेंट किया, “लोन ऐसा लो कि 4 बैंक वाले लोग ब्लॉक कर दें.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “बंदी ने अपना जॉब ही छोड़ दिया होगा.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “ये फ्रॉड कॉल्स हैं. लोगों को ऐसा ही चाहिए ना.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मैं भी 5 रुपये के लोन पर हेलीकॉप्टर खरीदना चाहता हूं."

Trending news