Viral: लड़के ने लड़की के साथ दिनदहाड़े कर दी ऐसी हरकत, VIDEO देख लोग बोले- शर्मनाक
Advertisement
trendingNow11226443

Viral: लड़के ने लड़की के साथ दिनदहाड़े कर दी ऐसी हरकत, VIDEO देख लोग बोले- शर्मनाक

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. इनमें से कुछ की तरीफ की जाती है तो कुछ की आलोचना (Criticism) भी होती है. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख यूजर्स आग बबूला हो रहे हैं.

Viral: लड़के ने लड़की के साथ दिनदहाड़े कर दी ऐसी हरकत, VIDEO देख लोग बोले- शर्मनाक

Prank On Social Media: यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में एक लड़के को एस्केलेटर (Escalator) से नीचे और एक लड़की को दूसरी तरफ के एस्केलेटर से ऊपर जाते हुए देखा जा सकता है. लड़की अपने फोन (Phone) को यूज करने में बिजी होती है और लड़का लड़की को देख रहा होता है. 

लड़की को कर देता है किस

जैसे ही दोनों अगल-बगल आते हैं, लड़का लड़की को किस (Kiss) कर देता है. लड़की को अचानक से समझ नहीं आता कि उसके साथ क्या हुआ और वो उसे पकड़ने के लिए एस्केलेटर बदलकर पीछे भागने लगती है. इतने में लड़का भी एस्केलेटर बदल लेता है. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखें...

ये भी पढें: सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा ऐसा प्रैंक, मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगों की अटकी सांस! 

लड़के ने छीन लिया फोन

अब जब लड़का एस्केलेटर से ऊपर और लड़की एस्केलेटर से नीचे आ रही होती है तो लड़का उसके हाथ से उसका फोन ही छीन (Snatch) लेता है. इस पर लड़की बस अपना सिर ही खुजलाती रह जाती है. आपको बता दें कि इस वीडियो (Prank) में जाहिर तौर पर लड़का और लड़की प्रैंक करने का नाटक कर रहे हैं. ऐसा कुछ असल में नहीं हो रहा है. इस वीडियो पर कुछ लोग हंसते तो कुछ लोग गुस्साए (Angry) हुए नजर आए. 

ये भी पढें: गाय ने बीच सड़क में दौड़ा-दौड़ाकर किया बेहाल, पंगा लेने से पहले सोचेंगे 100 बार!

वायरल हुआ वीडियो

इस वायरल वीडियो को लेकर कई लोगों (Social Media Users) का मानना है कि ये वीडियो दूसरों को किसी भी अजनबी के साथ ऐसा करने के लिए प्रेरित (Motivate) कर सकता है. यही कारण है कि कुछ लोगों को ये प्रैंक पसंद नहीं आया. बता दें कि इस वीडियो को अब तक 12 मिलियन लोग देख (Views) चुके हैं.

LIVE TV

Trending news