Snake Fight: सांप और नेवले के बीच हुआ ऐसा ताबड़तोड़ मुकाबला, वीडियो में देखें किसने मारी जिंदगी की बाजी!
Advertisement

Snake Fight: सांप और नेवले के बीच हुआ ऐसा ताबड़तोड़ मुकाबला, वीडियो में देखें किसने मारी जिंदगी की बाजी!

Snake And Mongoose: इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो में एक सांप और नेवले के बीच भयंकर लड़ाई (Fight) होती दिख रही है. देखें कौन किस पर भारी पड़ा...

प्रतीकात्मक फोटो

Black Mamba VS Mongoose: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज जानवरों की लड़ाई (Animals Fight) के होते हैं तो कुछ सांपों की फाइट के वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो देख लोगों के दिलों की धड़कनें थम सकती हैं. इस वीडियो में सांप और नेवले को आपस में भिड़ते (Fighting) हुए देखा जा सकता है. दोनों ही एक दूसरे को जान से मार डालने पर उतारू हैं.  

दोनों बने एक दूसरे की जान के दुश्मन

इस वीडियो में दो खतरनाक जानवरों के बीच जबरदस्त फाइट होते हुए देखी जा सकती है. आप जानते ही होंगे कि सांप (Snakes) और नेवले को एक दूसरे का जानी दुश्मन माना जाता है. ये वीडियो इस बात का पक्का सबूत देता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

कोई भी हार मानने को तैयार नहीं

वीडियो में दिखाए गए ब्लैक माम्बा और नेवले, दोनों में से कोई भी एक दूसरे से हार मानने को तैयार नहीं हैं. ऐसे में आप भी सोच रहे होंगे कि जीत (Winner) किसकी होगी, आखिर ये जिंदगी की बाजी कौन जीतेगा? हालांकि वीडियो (Trending Video) के आखिर में देखा जा सकता है कि नेवला सांप को हराने में और उसे अपना शिकार बनाने में सफल रहा. 

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं कई यूजर्स (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ को डर लगा तो कुछ को ऐसे मुकाबले देखकर मजा आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news