Video: चाकू से मगरमच्छ को मारना चाहता था टूरिस्ट, आखिर में देखने को मिला ऐसा कि लोग बोले- बहुत अच्छा हुआ
Advertisement
trendingNow11715470

Video: चाकू से मगरमच्छ को मारना चाहता था टूरिस्ट, आखिर में देखने को मिला ऐसा कि लोग बोले- बहुत अच्छा हुआ

Crocodile Attack Video: हम एक वीडियो लाए हैं जो साबित करता है कि अनुचित रूप से क्रूर होना और दूसरों को चोट पहुंचाना भारी पड़ सकता है. वीडियो में एक शख्स चाकू लिए हुए नजर आ रहा है जबकि मगरमच्छ का बच्चा सड़क पर पड़ा हुआ है.

 

Video: चाकू से मगरमच्छ को मारना चाहता था टूरिस्ट, आखिर में देखने को मिला ऐसा कि लोग बोले- बहुत अच्छा हुआ

Crocodile Attacks On Man: मनुष्य को पृथ्वी पर सबसे बुद्धिमान प्राणी माना जाता है. दयालु, उदार और सहानुभूति जैसे गुणों के साथ, यह मानवता ही है जो उन्हें अन्य जीवित प्राणियों से अलग करती है. हालांकि, कुछ लोग अनावश्यक रूप से अपना क्रूर रवैया दिखलाने की कोशिश करते हैं और दूसरों को नुकसान पहुंचाते हैं. जबकि पशु पर क्रूरता दुनिया भर में एक प्रमुख चिंता का विषय है. यहां हम एक वीडियो लाए हैं जो साबित करता है कि अनुचित रूप से क्रूर होना और दूसरों को चोट पहुंचाना भारी पड़ सकता है. वीडियो में एक शख्स चाकू लिए हुए नजर आ रहा है जबकि मगरमच्छ का बच्चा सड़क पर पड़ा हुआ है.

मगरमच्छ पर चाकू से हमला करना चाहता था शख्स

ऐसा लगता है कि आदमी मगरमच्छ को नुकसान पहुंचाने के इरादे से चाकू लेकर उसकी ओर बढ़ रहा है. हालांकि, अपने चाकू से हमला करने से पहले आदमी अपने पैर से बच्चे को सरीसृप से मारता है. लेकिन, सौभाग्य से मगरमच्छ बच जाता है और किनारे की ओर रेंगता है. इस बीच, मगरमच्छ सतर्क हो जाता है और अटैकिंग मोड में आ जाता है. दूसरी ओर, आदमी एक कदम पीछे हटता है और फिर से आगे बढ़ता है. वह मगरमच्छ को निशाना बनाते हुए अपने चाकू को लेकर झुकता है. जैसे ही वह चाकू से वार करता है, मगरमच्छ तुरंत अपने तेज जबड़ों से उसके हाथों को पकड़ लेता है जिससे आदमी डरकर पीछे हटने की कोशिश करता है और पीछे खेतों में जाकर गिर जाता है.

 

 

मगरमच्छ पर हमले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

क्रेजी क्लिप्स द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे 7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस बीच, नेटिजन्स ने क्रूर आदमी के लिए अपना गुस्सा निकाला और मगरमच्छ के लिए अपनी सहानुभूति दी. पोस्ट को बड़े पैमाने पर रीट्वीट भी किया गया है. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "मुझे यह देखकर बहुत अच्छा लगा, जो बेबी मगरमच्छ ने उस शख्स के साथ किया." एक अन्य ने लिखा, "अच्छा हुआ उसने किसी बड़े मगरमच्छ पर हमला करने को नहीं सोचा."

 

Trending news