बाइक पर खड़ा होकर स्टंट कर रहा था लड़का, तभी पुलिस की सायरन सुनी तो डगमगा गया बैलेंस और फिर
Advertisement

बाइक पर खड़ा होकर स्टंट कर रहा था लड़का, तभी पुलिस की सायरन सुनी तो डगमगा गया बैलेंस और फिर

Bike Stunt Viral Video: वीडियो में एक खतरनाक स्टंट का प्रयास दिखाया गया, जो बहुत गलत हो गया. वीडियो में एक शख्स भीड़ भरी सड़क पर बाइक स्टंट करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. जैसे ही उस व्यक्ति ने अपनी बाइक पर स्टंट करने की कोशिश की तो वह गिर गया.

 

बाइक पर खड़ा होकर स्टंट कर रहा था लड़का, तभी पुलिस की सायरन सुनी तो डगमगा गया बैलेंस और फिर

Terrifying Bike Stunt Video: यह देखकर निराशा होती है कि कुछ लोग स्टंट दिखाने के चक्कर में जोखिम भरी गतिविधियों में शामिल हो जाते हैं, जिससे न सिर्फ समस्याएं पैदा होती हैं बल्कि दुखद परिणाम को भी भुगतना पड़ता है. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ. इसे इंस्टाग्राम पर खुशाल गिरी महाराज नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में एक खतरनाक स्टंट का प्रयास दिखाया गया, जो बहुत गलत हो गया. वीडियो में एक शख्स भीड़ भरी सड़क पर बाइक स्टंट करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. जैसे ही उस व्यक्ति ने अपनी बाइक पर स्टंट करने की कोशिश की तो वह गिर गया.

खतरनाक स्टंट करते वक्त बुरी तरह हुआ घायल

सबसे हैरानी वाली बात यह है कि स्टंट करते वक्त पहले वह निर्भीक मालूम पड़ रहा था, लेकिन जैसे ही उसने पुलिस की सायरन की आवाज सुनी तो उसका बैलेंस बाइक से डगमगा गया और संतुलन खोने की वजह से वह सड़क पर औंधे मुंह गिर पड़ा. इतना ही नहीं, न सिर्फ वह खुद गिरा बल्कि उसकी बाइक विपरीत दिशा से आ रहे अन्य वाहनों से टकरा गई. जिसमें दो अन्य राहगीर भी गिर गए. आने-जाने वाले लोगों ने जब यह दुर्घटना देखी तो बेहद घबरा गए. वहां मौजूद किसी शख्स ने पूरे घटना को अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल गया, कई दर्शकों ने ऐसे खतरनाक स्टंट पर चिंता व्यक्त की.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने लिखा, "अभी तक अगर जिंदा है, तो दुआ करो कि ये दोबारा ऐसा कभी न करें, क्योंकि इसकी वजह से किसी और भी जान ले सकता था." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह दुख देने वाला सीन था क्योंकि ऐसी हरकतों की वजह से वह न सिर्फ अपनी जान खतरे में डालते हैं बल्कि दूसरों को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं. " एक तीसरे ने लिखा, "मेरा एक ऐसा दोस्त था, लेकिन दुख की बात है कि वह अब हमारे साथ नहीं है." एक चौथे ने लिखा, “खुद तो मरेगा दूसरे को भी मारेगा.”

चेतावनी: हम खतरनाक बाइक स्टंट को बढ़ावा नहीं देते हैं. हमारा लक्ष्य जागरूकता बढ़ाना और ऐसी घटनाओं को रोकना है.

Trending news