VIDEO: कार वाले ने टोल पर मारी सुपरबाइक को टक्कर, फिर मचा भयंकर बवाल; भाग निकला ड्राइवर
Advertisement
trendingNow11907575

VIDEO: कार वाले ने टोल पर मारी सुपरबाइक को टक्कर, फिर मचा भयंकर बवाल; भाग निकला ड्राइवर

Car Driver Viral Video: वीडियो में, YouTuber ने दावा किया कि इनोवा ड्राइवर सड़क पर रास्ता न देकर, पीछे से गाड़ी चलाते समय लगातार हॉर्न बजाकर और यहां तक कि खतरनाक ओवरटेकिंग का प्रयास करके उन्हें लगातार परेशान कर रहा था.

 

VIDEO: कार वाले ने टोल पर मारी सुपरबाइक को टक्कर, फिर मचा भयंकर बवाल; भाग निकला ड्राइवर

Road Rage Video: इसे धैर्य की कमी कहें या सड़कों पर सामान्य मोटरिंग के बारे में ज्ञान की कमी, लेकिन दुर्भाग्य से भारत में रोड रेज की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. जब ऐसी घटनाओं में सुपरबाइक सवार शामिल होते हैं, तो वे आम पब्लिक का बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं. ऐसी ही एक रोड रेज घटना पॉपुलर यूट्यूबर जट प्रभजोत के साथ हुई, जिसने नेटिजन्स का ध्यान खींचा. इस घटना में, सुपरबाइक सवार एक टोयोटा इनोवा ड्राइवर के बीच सड़क पर तीखी झड़प देखने को मिली.

कार ड्राइवर और बाइकर में हुई भयंकर टक्कर

रोड रेज की घटना जट्ट प्रभजोत के हेलमेट पर लगे एक्शन कैमरे में कैद हो गई, जब वह अपनी कावासाकी निंजा एच2 चला रहे थे, उनके साथ उनके कुछ दोस्त भी थे जो अपनी सुपरबाइक चला रहे थे. एक्शन कैमरे पर रिकॉर्ड किए गए वीडियो में, YouTuber को टोयोटा इनोवा ड्राइवर के साथ तीखी नोकझोंक करते हुए देखा जा सकता है. कथित तौर पर, जब सुपरबाइक सवार नेशनल हाईवे 24 पर एक साथ यात्रा कर रहे थे, तो इनोवा ड्राइवर अपने ड्राइविंग व्यवहार से उनके लिए परेशानी पैदा कर रहा था.

देखें वीडियो-

गुस्से में बाइकर ने तोड़ दिए शीशे

वीडियो में, YouTuber ने दावा किया कि इनोवा ड्राइवर सड़क पर रास्ता न देकर, पीछे से गाड़ी चलाते समय लगातार हॉर्न बजाकर और यहां तक कि खतरनाक ओवरटेकिंग का प्रयास करके उन्हें लगातार परेशान कर रहा था. एक टोल बूथ से ठीक पहले, इनोवा चालक ने दोपहिया वाहन लेन में प्रवेश करने की भी कोशिश की और कथित तौर पर सुपरबाइक सवारों को धमकी दी. इस विवाद के दौरान, निंजा H2 सवार इनोवा के सामने रुक गया, जो दोपहिया वाहनों के लिए निर्धारित टोल बूथ लेन में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान इनोवा और निंजा H2 के बीच मामूली टक्कर हो गई. गुस्से में बाइकर्स ने कार के साइड मिरर को तोड़ दिया.

Trending news