Viral News: 65 साल के बुजुर्ग ने रचाई 24 साल की लड़की से शादी, बारात में जमकर किया डांस
Advertisement

Viral News: 65 साल के बुजुर्ग ने रचाई 24 साल की लड़की से शादी, बारात में जमकर किया डांस

Old Man Marriage Young Girl: पहली पत्नी के निधन के बाद नकछेद अकेला हो गया था. इसके बाद उसने परिवार की मंजूरी से दूसरी शादी करने का निर्णय लिया. वह दूसरी पत्नी नंदनी से शादी करने के बाद बहुत खुश है. उसके सारे बच्चों की शादी हो चुकी है.

Viral News: 65 साल के बुजुर्ग ने रचाई 24 साल की लड़की से शादी, बारात में जमकर किया डांस

UP News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 65 साल के बुजुर्ग ने अपने से 41 साल छोटी लड़की से शादी की. दिलचस्प बात है कि यह शख्स खुद 6 बेटियों का पिता है. 24 साल की लड़की से शादी करने के बाद बुजुर्ग ने शादी में डांस भी किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला जामिन हुसैनपुर गांव का है. 65 साल के इस बुजुर्ग का नाम नकछेद है. उसने 24 साल की नंदिनी से शादी की है. यह बुजुर्ग न सिर्फ 6 बेटियों का पिता है बल्कि उसके नाती, नवासे और दामाद भी हैं, जिनकी मौजूदगी में उसने धूमधाम से दूसरी शादी की. बारात में उसने खूब डांस भी किया. यह शादी रविवार को हुई थी, जो पूरी इलाके में चर्चा का कारण बनी हुई है.

दुल्हन नंदिनी बुजुर्ग की बेटी की उम्र की है. रिपोर्ट्स के मुतबिक, नकछेद और नंदनी की शादी रुदौली इलाके में पड़ने वाले कामाख्या देवी मंदिर में हुई. इसमें 50 बाराती और घराती शरीक हुए. पहली पत्नी के निधन के बाद नकछेद अकेला हो गया था. इसके बाद उसने परिवार की मंजूरी से दूसरी शादी करने का निर्णय लिया. वह दूसरी पत्नी नंदनी से शादी करने के बाद बहुत खुश है. उसके सारे बच्चों की शादी हो चुकी है. अब उसकी शादी को लेकर पूरे इलाके में चर्चाओं का दौर गर्म है.

...जब ससुर ने की थी बहू से शादी

पिछले महीने गोरखपुर से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. यहां 70 साल के बुजुर्ग ने अपनी 28 साल की बहू से शादी रचा ली थी. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सुर्खियों में छा गया था. हर कोई इस शादी पर हैरानगी जता रहा था. 

यह मामला बड़हलगंज इलाके का है. यहां के 70 वर्षीय कैलाश यादव ने अपने बेटे की पत्नी पूजा (28) से मंदिर में जाकर शादी कर ली थी. दोनों की उम्र में 42 साल का फर्क है. मंदिर में हुई इस शादी की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. बता दें कि कैलाश यादव की पत्नी की 12 साल पहले मृत्यु हो चुकी है. दरअसल पूजा कैलाश की तीसरे नंबर की बहू थी. उसके पति की मौत के बाद वह कहीं और शादी करने वाली थी. लेकिन ससुर का दिल बहू पर आ गया. इसके बाद दोनों में मंदिर में जाकर फेरे ले लिए.  
 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news