अंकल जी ने शादी में अकेले डांस फ्लोर पर लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, Video ने इंटरनेट पर मचाया गदर
Advertisement

अंकल जी ने शादी में अकेले डांस फ्लोर पर लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, Video ने इंटरनेट पर मचाया गदर

Uncle Dance On DJ Floor Video: एक अंकल जी ने एक शादी में इस गाने पर ऐसा डांस किया, जिसे देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई. अंकलजी का डांस करते हुए एक वीडियो नेटिजन्स का दिल जीत रहा है.

 

अंकल जी ने शादी में अकेले डांस फ्लोर पर लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, Video ने इंटरनेट पर मचाया गदर

Uncle Dance Video Viral: बॉलीवुड गाने हमेशा हमारी दिल को छू लेते हैं और अगर पुराने गानों की बात करें तो लोगों के अंदर जोश भर देते हैं. कुछ पुराने गाने तो पैर थिरकाने पर मजबूर कर देते हैं. पुराने ज़माने के इन गानों में 'उड़े जब-जब जुल्फें तेरी, छोड़ दो आंचल जमाना क्या कहेगा, बार-बार देखो हजार बार देखो, दम-दम डीगा-डीगा' जैसे कुछ रेट्रो ट्रैक्स ने वास्तव में डांस फ्लोर पर तहलका मचा देती हैं. जब भी यह गाना बजता है लोग नाचने के लिए मजबूर हो जाते हैं. फिलहाल, बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का एक ऐसा गाना है, जिसे सुनते ही लोग अपनी कमर मटकाने लगते हैं.

अंकलजी ने धांसू अंदाज में मटकाई कमर

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डॉन' के पॉपुलर सॉन्ग 'खइके पान बनारसवाला' खूब देखा गया है. इस गाने को सुनते ही लोग नाचने पर मजबूर हो जाते हैं. एक अंकल जी ने एक शादी में इस गाने पर ऐसा डांस किया, जिसे देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई. अंकलजी का डांस करते हुए एक वीडियो नेटिजन्स का दिल जीत रहा है. इस गाने को मशहूर सिंगर किशोर कुमार ने गाया था. यह सॉन्ग सदाबहार गाना कहलाता है. हम ऐसा इसलिए कहते हैं, क्योंकि आप बिना पैर थिरकाए इस गाने को सिर्फ बैठकर नहीं सुन सकते हैं.

 

 

अमिताभ बच्चन के गाने पर किया डांस

वायरल वीडियो में एक शादी समारोह के दौरान इस गाने पर इतनी हाई-एनर्जी के साथ डांस कर रहे अंकल ने इंटरनेट यूजर्स को काफी प्रभावित कर दिया है. यह वीडियो तब वायरल हुआ जब इसे WeddingDanceIndia नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'इस अंकल की ऊर्जा का कोई तोड़ नहीं.' इस वीडियो को महज 2 दिनों के अंदर ही करीब 40 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news