Video: शुभमन गिल, जसप्रीत बुमराह, ईशान किशन के भी हमशक्ल, पहचानने में हो जाएंगे कंफ्यूज
Advertisement
trendingNow12342629

Video: शुभमन गिल, जसप्रीत बुमराह, ईशान किशन के भी हमशक्ल, पहचानने में हो जाएंगे कंफ्यूज

Doppelgangers Video: पहला शख्स इतना बढ़िया मुस्कुरा रहा है कि देखने वाले को शुभमन गिल की याद आ जाती है. इसके बाद एक चाय वाला दिखता है, जिसने बिल्कुल ईशान किशन की तरह चोटी बना रखी है. फिर एक रेस्टोरेंट में जसप्रीत बुमराह जैसा दिखने वाला शख्स खाना खा रहा है.

 

Video: शुभमन गिल, जसप्रीत बुमराह, ईशान किशन के भी हमशक्ल, पहचानने में हो जाएंगे कंफ्यूज

Cricketer Doppelgangers Video: क्रिकेट फैंस के बीच एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कुछ फेमस भारतीय क्रिकेटर्स के हमशक्ल दिख रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के हमशक्ल तो पहले से ही सोशल मीडिया पर चर्चा में थे, अब इस वीडियो में शुभमन गिल, ईशान किशन और जसप्रीत बुमराह जैसे क्रिकेटर्स के हमशक्ल भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जैम्पा के हमशक्ल को भी दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: हाइवे पर लड़कियों ने चलाई लापरवाही से थार, यूपी पुलिस ने कहा- गाजियाबाद टीम, जरा देखना...

ये वीडियो कुछ इस तरह शुरू होता है- पहला शख्स इतना बढ़िया मुस्कुरा रहा है कि देखने वाले को शुभमन गिल की याद आ जाती है. इसके बाद एक चाय वाला दिखता है, जिसने बिल्कुल ईशान किशन की तरह चोटी बना रखी है. फिर एक रेस्टोरेंट में जसप्रीत बुमराह जैसा दिखने वाला शख्स खाना खा रहा है. आखिर में वीडियो में एक छोटा बच्चा दिखता है, जिसका चेहरा बिल्कुल एडम जैम्पा जैसा लगता है.

 

 

ये मजेदार वीडियो क्रिकेट फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कमेंट्स में एक शख्स ने एक और वीडियो डाला है, जिसमें बीच सड़क पर विराट कोहली का हमशक्ल दिख रहा है. लोगों को वो देखकर इतना हैरानी हुई कि मानो असली कोहली ही खड़े हो. उस शख्स ने ठीक उसी तरह की जर्सी पहन रखी है, जिस पर पीठ पर नंबर 18 लिखा हुआ है. इस वीडियो में विराट कोहली के हमशक्ल का तो बवाल ही मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें: जॉब नहीं मिल रही थी तो टी-शर्ट पर ही छपवा लिया RESUME, फिर जगह-जगह करने लगा ऐसी हरकतें

एक यूजर ने लिखा, "नकली कोहली को देखकर ही इतना हो रहा है, असली को देखो तो क्या होगा!" एक दूसरे ने तो मीम्स की ही भाषा में बात कर दी - "अगर मार्क स्टोयनिश को पता चले कि एडम जैम्पा का हमशक्ल इंडिया में है, तो उनका क्या रिएक्शन होगा?" हालांकि, एक शख्स को लगता है ये जंपा का हमशक्ल नहीं बल्कि इंडिया के ओपनर यशस्वी जायसवाल जैसा दिखता है.

अब असली क्रिकेट की बात करें, तो शुभमन गिल ने हाल ही में बतौर भारतीय टी20 कप्तान अपनी पहली सीरीज पूरी की है. उन्होंने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में युवा टीम की अगुवाई की थी. भारतीय टीम को पहले टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन बाद के मैचों में वापसी करते हुए उन्होंने सीरीज 4-1 से जीत ली.

Trending news