लड़कियों ने साल 2023 में Google पर खूब खोजा 'मेरे पास के ब्यूटी पॉर्लर', देखें ये टॉप-10 लिस्ट
Advertisement

लड़कियों ने साल 2023 में Google पर खूब खोजा 'मेरे पास के ब्यूटी पॉर्लर', देखें ये टॉप-10 लिस्ट

Google Search Near Me: आपने गूगल पर नियर मी (Near Me) वाले ऑप्शन से कई चीजों को खोजा होगा, लेकिन क्या आपको मालूम है कि लोगों ने इंटरनेट पर सबसे ज्यादा किसे अपने आस-पास की चीजों को खोजा?

 

लड़कियों ने साल 2023 में Google पर खूब खोजा 'मेरे पास के ब्यूटी पॉर्लर', देखें ये टॉप-10 लिस्ट

Google Search Near Me 2023: गूगल ने साल 2023 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली चीजों की लिस्ट शेयर की है. इस लिस्ट में न सिर्फ 'ट्रेंडिंग मीम्म' बल्कि 'नियर मी' जैसे टॉपिक्स की टॉप-10 लिस्ट जारी की है. फिलहाल, आपने गूगल पर नियर मी (Near Me) वाले ऑप्शन से कई चीजों को खोजा होगा, लेकिन क्या आपको मालूम है कि लोगों ने इंटरनेट पर सबसे ज्यादा किसे अपने आस-पास की चीजों को खोजा? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर किसने क्या खोजा. स्टूडेंट्स ने सबसे ज्यादा 'कोडिंग क्लासेज नियर मी' (Coding Classes near me) को खोजा. यह ट्रेंड पहले नंबर पर रहा.

हिंदी में सबसे ज्यादा नियर मी में क्या खोजा गया?

अगर बात की जाए हिंदी में सबसे ज्यादा सर्च की तो ऐसा मालूम पड़ रहा है कि साल 2023 में लड़कियों ने सबसे ज्यादा अपने आस-पास ब्यूटी पार्लर खोजा. दरअसल, हिंदी में सबसे ज्यादा किसी ने कुछ सर्च किया तो लड़कियों ने 'मेरे पास के ब्यूटी पार्लर' ही सर्च किया. ओवरऑल की बात की जाए तो यह नियर मी वाले ऑप्शन में छठवें नंबर पर सर्च में रहा. शादियों के सीजन के दौरान लड़कियों को आस-पास के ब्यूटी पॉर्लर की जानकारी चाहिए होती है और ऐसे में उन्होंने गूगल के नियर मी वाले कैटेगरी से काफी मदद मिली. यही वजह है कि गूगल ने इसे अपने टॉप-10 सर्च लिस्ट में रखा.

नियर मी वाले गूगल सर्च में टॉप-10 की लिस्ट

वहीं अगर अन्य 'नियर मी' गूगल सर्च के बारे में बात करें तो दूसरे नंबर पर 'अर्थक्वेक नियर मी' (Earthquake near me), तीसरे नंबर पर जूडियो नियर मी (Zudio near me), चौथे नंबर पर 'ओनम सांध्य नियर मी' (Onam sadhya near me), पांचवें नंबर पर 'जेलर मूवी नियर मी' खोजा गया, जबकि छठवें नंबर पर 'मेरे पास के ब्यूटी पार्लर', सातवें नंबर पर लोगों ने 'मेरे पास के जिम', आठवें नबंर पर 'रावण दहन नियर मी' ढूंढ़ा गया. वहीं, अगर नौवें और दसवें नंबर की बात की जाए तो 'मेरे पास के त्वचा विशेषज्ञ' और 'मेरे पास के टिफिन सर्विस' को खोजा गया.

ये रही टॉप-10 नियर मी गूगल सर्च लिस्ट-

  1. Coding Classes near me
  2. Earthquake near me
  3. Zudio near me
  4. Onam sadhya near me
  5. Jailer movie near me
  6. मेरे पास के ब्यूटी पार्लर
  7. मेरे पास के जिम
  8. Ravan Dahan near me
  9. मेरे पास के त्वचा विशेषज्ञ
  10. मेरे पास के टिफ़िन सर्विस

Trending news