जज्बात बदल गए, हालात बदल गए... 30 दिन में क्या से क्या हो गए विजेंदर सिंह? BJP ज्वाइन करने पर मीम्स वायरल
Advertisement
trendingNow12187408

जज्बात बदल गए, हालात बदल गए... 30 दिन में क्या से क्या हो गए विजेंदर सिंह? BJP ज्वाइन करने पर मीम्स वायरल

Boxer Vijender Singh Viral Post: बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी से विदा लेते हुए बीजेपी का सदस्यता ज्वाइन कर ली है. विजेंदर सिंह ने कहा, "पीएम मोदी जी, गृहमंत्री अमित शाह जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी को बहुत बहुत धन्यवाद." सोशल मीडिया विजेंदर से जुड़े कई मीम्स वायरल हो रहे हैं.

 

जज्बात बदल गए, हालात बदल गए... 30 दिन में क्या से क्या हो गए विजेंदर सिंह? BJP ज्वाइन करने पर मीम्स वायरल

Vijender Singh Joins BJP Memes Viral: बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी से विदा लेते हुए बीजेपी का सदस्यता ज्वाइन कर ली है. बीजेपी नेता विनोद तावणे ने उन्हें भारतीय जनता की सदस्यता दिलाई. उन्होंने कहा कि विजेंदर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प के लिए बीजेपी में जुड़े. उनका पार्टी हरियाणा, राजस्थान, यूपी और अन्य जगहों पर भरपूर इस्तेमाल करेगी. हालांकि, विजेंदर सिंह ने कहा कि पीएम मोदी जी, गृहमंत्री अमित शाह जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी को बहुत बहुत धन्यवाद. यह मेरी घर वापसी हो रही है. देश-विदेश में खिलाडियों का मान-सम्मान बढ़ा है. मोदी सरकार जबसे बनी है, खिलाडियों को बहुत मान-सम्मान मिला है.

यह भी पढ़ें: गिरीं बड़ी-बड़ी बिल्डिंग, झूले ब्रिज, पार्क और स्विमिंग पूल; ताइवन से आई दिल दहलाने वाली Photos

विजेंदर के बीजेपी ज्वाइन करते हुए मीम्स हुए वायरल

विजेंदर सिंह ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद आगे लिखा, "लोगों को सही राह दिखा सकूं. मैं पहले वाला ही विजेंद्र हूं. गलत को गलत और सही को सही कहूंगा. लोगों का भला करने के लिये बीजेपी से जुडा हूं. मैं बीजेपी में शामिल होकर खिलाड़ियों को भला करना चाहता हूं. कांग्रेस की कमी वाले सवाल पर विजेंदर सिंह ने कहा, "कांग्रेस की कमी कांग्रेस वाले बताएंगे और अब मैं बीजेपी में शामिल हो गया हूं." फिलहाल विजेंदर के बीजेपी ज्वाइन करते ही सोशल मीडिया पर पोस्ट की बौछार आ गई. कई सारे लोगों ने सवाल उठाया तो कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने विजेंदर को सपोर्ट भी किया.

 

 

 

 

 

 

 

 

पोस्ट पर कई तरह के आए यूजर्स के रिएक्शन

एक्स पर यूजर्स कई तरह के पोस्ट शेयर कर रहे हैं. कुछ ने जज्बात बदल गए, हालात बदल गए वाले मीम शेयर किए तो कुछ ने एक महीने पहले 3 मार्च को राहुल गांधी के साथ खिंचवाई फोटो को शेयर किया और फिर 3 अप्रैल 2024 को बीजेपी ज्वाइन करने की तस्वीर शेयर की. एक यूजर ने लिखा, "एक महीना? ठीक 24 घंटे पहले उनका ट्वीट देखें. यह अब तक का सबसे तेज बदलाव है. भारतीय राजनीति वास्तव में शुरुआती लोगों के लिए नहीं है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "उन्होंने दिल्ली के मलिक से भी ज्यादा तेजी से यू-टर्न लिया."

Trending news