Stunt: काला चश्मा पहनकर शख्स ने ऐसे चलाई बाइक और फिर..., यूजर्स बोले ये कैसा Swag है भाई?
Advertisement
trendingNow11263315

Stunt: काला चश्मा पहनकर शख्स ने ऐसे चलाई बाइक और फिर..., यूजर्स बोले ये कैसा Swag है भाई?

Viral Video: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक जोरदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स को अजीबोगरीब तरीके से बाइक चलाते (Driving Bike) हुए देखा जा सकता है. 

Stunt: काला चश्मा पहनकर शख्स ने ऐसे चलाई बाइक और फिर..., यूजर्स बोले ये कैसा Swag है भाई?

Trending On Instagram: सोशल मीडिया पर मनोरंजन की कोई कमी नहीं होती है. ऐसे में बहुत से वीडियोज आपके पेट में गुदगुदी कर जाते हैं. कुछ वीडियो तो इतने ज्यादा फनी होते हैं कि हम हंसे बिना रह ही नहीं पाते. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स ने ऐसा करतब दिखाया कि आपके भी होश उड़ जाएंगे. बहुत से लोग वीडियो को देखकर हंसते-हंसते (Laughing) लोटपोट हो रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

नहीं देखा होगा ऐसा स्टाइल

इंस्टाग्राम पर कई फनी वीडियोज हर रोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. आपने बहुत से लोगों को बाइक चलाते हुए देखा होगा. लेकिन यकीनन आपने कभी भी किसी को इस तरह से बाइक चलाते हुए नहीं देखा होगा. इस अजीबोगरीब स्टाइल (Style) को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

काला चश्मा पहनकर चलाई बाइक

वीडियो में बाइक चला रहा शख्स काला चश्मा पहनकर बड़े ही स्वैग (Swag) से राइड कर रहा है. ये एक ही जगह के गोल-गोल चक्कर काट रहा है. महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो (Trending Video) ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. कुछ लोग इस स्टंट की तारीफ करते दिखाई दिए तो कुछ लोगों ने शख्स का खूब मजाक (Joke) भी उड़ाया.

वीडियो ने किया एंटरटेन

कुछ भी हो वीडियो ने यूजर्स (Social Media Users) को काफी एंटरटेन किया है. इस वीडियो को 15 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है तो वहीं हजारों ने कमेंट भी किया. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news