Trending Jugaad: बेटे के बैठने के लिए साइकिल में की ऐसी गजब की जुगाड़, चकरा जाएगा सिर
Advertisement

Trending Jugaad: बेटे के बैठने के लिए साइकिल में की ऐसी गजब की जुगाड़, चकरा जाएगा सिर

Viral Video On Twitter: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज (Viral Videos) कभी-कभी हमें चौंका देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी महिला के जुगाड़ू आइडिया (Jugaadu Idea) को देख हैरान रह जाएंगे. 

Trending Jugaad: बेटे के बैठने के लिए साइकिल में की ऐसी गजब की जुगाड़, चकरा जाएगा सिर

Bicycle Jugaad For Her Son: भारत के लोगों के जुगाड़ू आइडियाज का कोई मुकाबला (Competition) ही नहीं कर सकता. ऐसे ही एक देसी जुगाड़ को देख कर आपका भी सिर चकराने लगेगा. लोगों को ऐसा ही एक वीडियो (Trending Video) खूब पसंद आ रहा है. 

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो

वीडियो में एक महिला को साइकिल (Cycle) चलाते हुए देखा जा सकता है. इस महिला के पीछे उसका बच्चा (Kid) भी बैठा हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन बच्चा कैसे बैठा है ये वाकई में देखने वाली बात है. पहले आप ट्विटर पर शेयर किए गए इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: खूबसूरत वादियों में साड़ी पहनकर इस लड़की ने की स्केटिंग, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

मां ने किया ऐसा गजब का जुगाड़

बच्चे को किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े इसलिए उसकी मां (Mother) ने साइकिल की पिछली सीट पर एक कुर्सी को फिट कर दिया है. ऐसा देसी जुगाड़ देख कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) काफी इंप्रेस दिखाई दिए. इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने मां की इनोवेशन की भी तारीफ की. ऐसे में ये वीडियो ट्विटर (Twitter) पर आग की तरह फैल रहा है.  

ये भी पढें: पापा ने दिया मम्मी को गिफ्ट तो बच्ची को मां से होने लगी जलन, फिर मासूम ने किया ऐसा

आईपीएस अधिकारी ने साझा किया वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा (Ankita Sharma) ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा गया है कि बियॉन्ड कैप्शन. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को 55,000 से ज्यादा लाइक्स (Likes) और 6,000 से ज्यादा रीट्वीट्स भी मिले हैं.

LIVE TV

Trending news