शादी में 'मेरे हसबैंड मुझे प्यार नहीं करते' कहकर रूठ गई पत्नी, गुस्से में मेहमानों के सामने किया ऐसा
Advertisement
trendingNow11474692

शादी में 'मेरे हसबैंड मुझे प्यार नहीं करते' कहकर रूठ गई पत्नी, गुस्से में मेहमानों के सामने किया ऐसा

Husband Wife Video: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पति-पत्नी के बीच न सिर्फ प्यार वाला रिश्ता होता है, बल्कि नोंक-झोंक वाला रिश्ता भी देखा जाता है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला.

 

शादी में 'मेरे हसबैंड मुझे प्यार नहीं करते' कहकर रूठ गई पत्नी, गुस्से में मेहमानों के सामने किया ऐसा

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी के कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. हालांकि, कुछ ऐसे वीडियो भी मौजूद हैं जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. रोजाना आप सोशल मीडिया पर कोई न कोई ऐसा वीडियो जरूर देखते होंगे, जो कि शादी से जुड़ा हो. चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पति-पत्नी के बीच न सिर्फ प्यार वाला रिश्ता होता है, बल्कि नोंक-झोंक वाला रिश्ता भी देखा जाता है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला.

महिला ने पार्टी में निभाया रिंकू भाभी का किरदार

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अचानक शादी में मुंह रोने लगती है और बॉलीवुड एक्टर सुनील ग्रोवर की नकल करने लगती है. वह सुनील ग्रोवर का पॉपुलर सॉन्ग 'मेरे हसबैंड मुझे प्यार नहीं करते...' के लिरिक्स को गुनगुनाने लगती है. इतना ही नहीं, रोने की एक्टिंग करते हुए अपने पति से रूठ जाती है. शादी में आए मेहमानों के सामने जाकर सभी को बताती है कि मेरे हसबैंड मुझे प्यार नहीं करते. शादी में मौजूद मेहमानों के सामने जाकर पैर भी पकड़ती है और बताने की कोशिश करती है कि उनके पति उससे प्यार नहीं करते. वहीं, इस दौरान सभी मेहमानों की नजरें सिर्फ उसी महिला के ऊपर होती है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए महिला ने इस गाने की बीट्स पर जमकर डांस किया और और पार्टी में अजीबोगरीब एक्सप्रेशन के साथ सभी का दिल जीत लिया. जब आप पूरा वीडियो देखेंगे तो आपके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान होगी. सुनील ग्रोवर का यह पॉपुलर सॉन्ग काफी पुराना है, लेकिन आज भी इंटरनेट पर वायरल है. शादी में महिला द्वारा उत्साह के साथ डांस करते हुए क्लिप को देखकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. 'मेरे हसबैंड मुझे प्यार नहीं करते...' 2019 में रिलीज हुई थी. इसे सुनील ग्रोवर ने ही खुद अपनी आवाज में गाया था और इसमें 'द कपिल शर्मा शो' में उनके किरदार रिंकू भाभी को दिखाया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news