New Bride's Dance: दुल्हन ने ससुराल में किया ऐसा डांस, लड़के वालों का खुला रह गया मुंह!
Advertisement
trendingNow11204901

New Bride's Dance: दुल्हन ने ससुराल में किया ऐसा डांस, लड़के वालों का खुला रह गया मुंह!

New Bride's Viral Dance: भारत में शादी हो और उसमें हाई वोल्टेज नाच-गाने का तड़का ना हो तो फिर वो कैसी शादी? शादी में बारातियों (Baraatis) को नाचते हुए तो आपने अक्सर देखा होगा लेकिन शायद ही आपने कभी दुल्हन (Bride) को ऐसे मुश्किल डांस स्टेप्स करते देखा होगा.

New Bride's Dance: दुल्हन ने ससुराल में किया ऐसा डांस, लड़के वालों का खुला रह गया मुंह!

Trending Dance Video Of Bride: सोशल मीडिया पर डांस (Dance) के वीडियोज छाए रहते हैं. लेकिन जब डांस किसी दुल्हन ने किया हो तो इस वीडियो के वायरल (Viral) होने की संभावना और ज्यादा बढ़ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

दुल्हन का डांस देख सब हैरान

इस वायरल वीडियो में रिसेप्शन (Reception) का माहौल देखने को मिल रहा है. ऐसे में सब लोग दुल्हन से डांस करने के लिए कहते हैं. शायद उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी बहु इतना अच्छा डांस कर सकती है. पहले आप सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंडिंग इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: Viral: बीवी को लेकर बाइक पर लिखवाया ऐसा कोट, हंसते हंसते लोट-पोट हो जाएंगे आप

नई नवेली दुल्हन का गजब का डांस

नई नवेली दुल्हन ने अपने रिसेप्शन में ऐसा डांस किया कि लड़के वाले (Groom's Side) देखते ही रह गए. दुल्हन के डांस ने फंक्शन का समां बांध दिया. अपनी साड़ी का पल्लू गिराए बिना डांस करते-करते दुल्हन ने सूर्य नमस्कार (Surya Namaskar) तक कर दिया. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे बार-बार देखने (Views) पर मजबूर हो रहे हैं. 

ये भी पढें: World's Oldest Tree: 5000 साल से भी ज्यादा पुराना पेड़, नहीं जानते होंगे इसकी खासियत

लोग कमेंट्स करते नहीं थक रहे

इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट (Comments) कर रहे हैं. एक यूजर कहता है कि डांस अपनी जगह, पल्लू अपनी जगह, क्या बात है. एक दूसरा यूजर (Social Media User) कहता है कि ऐसा डांस तो कभी नहीं देखा.

LIVE TV

Trending news