Trending: बिल्कुल इंसानों की तरह मिला बंदरों का परिवार, लोग बोले- शायद पैंडेमिक के बाद मिली फैमिली
Advertisement

Trending: बिल्कुल इंसानों की तरह मिला बंदरों का परिवार, लोग बोले- शायद पैंडेमिक के बाद मिली फैमिली

Viral Video: बंदरों को ऐसे ही नकलची बंदर नहीं बोला जाता है, इस बात का अंदाजा आपको इस वायरल वीडियो को देखकर हो जाएगा. इस वीडियो में बंदरों (Monkey) का परिवार बिल्कुल इंसानों (Humans) की तरह एक दूसरे से गले लगकर मिलता हुआ दिख रहा है. 

Trending: बिल्कुल इंसानों की तरह मिला बंदरों का परिवार, लोग बोले- शायद पैंडेमिक के बाद मिली फैमिली

Monkey's Family Hugged Each Other: भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) का शेयर किया गया वीडियो देखकर आपका दिन भी बन जाएगा. जानवरों के बीच में हुए ऐसे प्यारे मोमेंट्स (Beautiful Moments) जल्दी से कैमरे में कैद नहीं हो पाते हैं. ऐसा ही एक अनमोल वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

ऐसे गले लगा बंदर का परिवार

इस वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक तरफ से एक बंदर (Monkey) अपने ऊपर एक बच्चा उठाए दूसरी तरफ से आ रहे बंदर और उसके उठाए हुए बच्चे की ओर बढ़ता है. दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के पास आते हैं और उसके बाद जो हुआ उसने इस वीडियो को वायरल (Viral) कर दिया. पहले आप इस वीडियो को देखें...

ये भी पढें: रेलवे ऑफिस की टेबल पर बॉस की तरह बैठा कोबरा, मीम्स देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में दोनों बंदर अपने बच्चों (Babies) के साथ ही एक दूसरे से गले लगने लगते हैं. फिर एक बंदर दूसरे बंदर के बच्चे को प्यार से अपने हाथों में उठाता है. कई सोशल मीडिया यूजर्स इस फैमिली का प्यार (Love) देख इन बंदरों के फैन ही बन गए हैं. आईएफएस अधिकारी ने इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा- जब परिवार महामारी के बाद मिले. 

ये भी पढें: पिता ने 4 साल के बेटे को मौत के मुंह से निकाला बाहर, VIDEO देख लोगों ने कहा 'हीरो' 

लोगों ने किए कमेंट्स

इस वीडियो को 40,000 से ज्यादा व्यूज (Views) मिल चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को अब तक 3,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक (Likes) भी किया है. कुछ यूजर्स (Social Media Users) ने कमेंट में बंदरों के इस प्यार भरे बर्ताव के लिए उनकी तारीफ भी की. कुछ ने कहा कि बंदरों को भी पता है कि रिश्ते कैसे निभाने चाहिए. 

LIVE TV

Trending news