Ram Ram लिखकर बनाई ऐसी जबरदस्त स्केच पेटिंग, जिसने भी देखा खुले के खुले रह गए मुंह
Advertisement
trendingNow11419973

Ram Ram लिखकर बनाई ऐसी जबरदस्त स्केच पेटिंग, जिसने भी देखा खुले के खुले रह गए मुंह

Sketch Painting: ऐसा ही एक वीडियो जिसने हाल ही में कई नेटिजन्स का ध्यान खींचा है वह एक कलाकार का है जो राम दरबार की पेंटिंग बना रहा है. अगर आप सोच रहे हैं कि इस पेंटिंग में ऐसा क्या खास है, तो आइए हम आपको बताते हैं.

 

Ram Ram लिखकर बनाई ऐसी जबरदस्त स्केच पेटिंग, जिसने भी देखा खुले के खुले रह गए मुंह

Ram Ram Sketch Painting: इंटरनेट मजेदार, इमोशनल और इंटरेस्टिंग कंटेंट से भरा हुआ है जो हमें घंटों तक बांधे रख सकता है. खोजने के लिए इतना कुछ है कि कोई न कोई चीज आपको हैरान कर देगी. ऐसा ही एक वीडियो जिसने हाल ही में कई नेटिजन्स का ध्यान खींचा है वह एक कलाकार का है जो राम दरबार की पेंटिंग बना रहा है. अगर आप सोच रहे हैं कि इस पेंटिंग में ऐसा क्या खास है, तो आइए हम आपको बताते हैं. जोधपुर की कलाकार डॉ शिवानी मांडा की शानदार स्केचिंग स्टाइल ऑनलाइन बहुत चर्चा में है. पेंटब्रश या रंगीन पेंसिल का उपयोग करने के बजाय मांडा ने देवनागरी लिपि में 'राम' शब्द को एक लाख ग्यारह बार बार-बार लिखकर पेंटिंग बनाई.

श्री राम की स्केच पेटिंग हो रही है वायरल

महिला ने ड्राइंग को पूरा करने के लिए विभिन्न रंगीन स्केच पेन का इस्तेमाल किया और बिल्कुल सही स्केच बनाया. कलाकार ने लंबी प्रक्रिया को भी साझा किया और अपने फॉलोअर्स को दिखाया कि कैसे उन्होंने स्केच पूरा किया. जब से इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है तब से इसे 9.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 1.1 मिलियन लाइक्स और कई कमेंट्स भी हैं. उनके हुनर को देख कई लोग दंग रह गए.

 

 

वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

इंस्टाग्राम कमेंट में एक यूजर ने लिखा, 'शानदार काम. आपके महान काम को सलाम. यह आसान नहीं है. आपके धैर्य की सराहना करता हूं.' एक अन्य व्यक्ति ने कहा, बहुत, बहुत बहुत सुंदर. यह बहुत बढ़िया है.' एक तीसरे व्यक्ति ने कहा, 'क्या प्रतिभा है. इतनी सुंदर.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह, यह शानदार है.' वहीं, एक यूजर ने कहा, 'अद्भुत कला है. बेहद ही कम देखने को मिलती है.' कुछ अन्य इंस्टाग्राम यूजर्स ने इमोजी का इस्तेमाल करते हुए प्रतिक्रिया दी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news