ट्रैफिक पुलिस वाले को देखते ही 'गर्लफ्रेंड' को उसके सामने गिराकर भागा लड़का, Video हुआ वायरल
Advertisement

ट्रैफिक पुलिस वाले को देखते ही 'गर्लफ्रेंड' को उसके सामने गिराकर भागा लड़का, Video हुआ वायरल

KTM Rider Viral Video: देश में बाइक प्रेमियों की कोई कमी नहीं है और जिन लोगों को बाइक से बड़ा लगाव है वह अपनी बाइक को बिल्कुल गर्लफ्रेंड की तरह ही रखते हैं और उसका बेहद ही अच्छी तरीके से ख्याल रखते हैं. कुछ बाइकर्स तो ऐसे होते हैं जिन्हें सोने-उठने, खाने-पीने हर वक्त ही बाइक का ही ख्याल आता है.

 

ट्रैफिक पुलिस वाले को देखते ही 'गर्लफ्रेंड' को उसके सामने गिराकर भागा लड़का, Video हुआ वायरल

Traffic Police Viral Video: देश में बाइक प्रेमियों की कोई कमी नहीं है और जिन लोगों को बाइक से बड़ा लगाव है वह अपनी बाइक को बिल्कुल गर्लफ्रेंड की तरह ही रखते हैं और उसका बेहद ही अच्छी तरीके से ख्याल रखते हैं. कुछ बाइकर्स तो ऐसे होते हैं जिन्हें सोने-उठने, खाने-पीने हर वक्त ही बाइक का ही ख्याल आता है. हालांकि, कुछ लोगों के लिए बाइक उनकी गर्लफ्रेंड से भी ज्यादा कीमती होती है. इसका एक ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला, जब एक केटीएम बाइकर ने अपनी 'गर्लफ्रेंड' को बाइक से गिरा दिया और ट्रैफिक पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने से बचने के लिए तेजी से भाग निकला.

लड़की को गिराकर बाइक से भाग निकला शख्स

वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर मौजूद यूजर्स को हैरान कर दिया और कई सोशल मीडिया यूजर इस पर मजेदार मीम्स और पोस्ट लेकर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में एक लड़के को एक ट्रैफिक वाले सड़क पर अपनी केटीएम बाइक दौड़ाते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक लड़की, जिसे उसकी प्रेमिका माना जा रहा है; बाइक पर पीछे बैठी हुई दिखाई दे रही है. हालांकि, एक ट्विस्ट देखने को मिलता है जब एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी उन्हें रोकने की कोशिश करता है क्योंकि उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था.

देखें वीडियो-

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए बाइक सवार लड़की को बाइक से गिराकर तेजी से भाग जाता है. वह तेजी से भागने की कोशिश करता रहता है और लड़की जमीन पर गिरने के बाद खुद को संभालती है. ट्रैफिक पुलिसकर्मी लड़की की मदद के लिए दौड़ता है और उसे सड़क से किनारे ले जाने में मदद करता है. उसने उसे एक दुकान के पास बैठाया और उसे कोई गहरी चोट न आई हो, इसकी जांच की. सौभाग्य से, उसे कोई चोट नहीं आई, जबकि उसका बाइकर दोस्त कहीं दिखाई नहीं दे रहा है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कैसे लड़के का अपनी बाइक के प्रति प्रेम अपनी लड़की के प्रति उसके प्रेम पर हावी हो गया. ऐसे ही कई लोगों ने रिएक्शन दिए.

Trending news