Location Tracker: 24 घंटे अपने पति की लोकेशन ट्रैक करती है ये महिला, लोगों ने दे डाली नसीहत
Advertisement
trendingNow11531104

Location Tracker: 24 घंटे अपने पति की लोकेशन ट्रैक करती है ये महिला, लोगों ने दे डाली नसीहत

Husband Wife Relation: महिला की ऐसी बातें सुनकर लोग पहले तो चकित रह गए लेकिन जब महिला ने इसके फायदे गिनाने शुरू की तो लोग भड़क गए. कुछ लोगों ने महिला को नसीहत भी दे डाली, जबकि कुछ ने कहा कि हर इंसान की निजता का सम्मान होना चाहिए.

Location Tracker: 24 घंटे अपने पति की लोकेशन ट्रैक करती है ये महिला, लोगों ने दे डाली नसीहत

Location Of husband Track By Wife: हम उस दौर में जी रहे हैं जहां तकनीक लोगों पर इस कदर हावी है कि शायद तकनीक के बिना किसी का काम भी नहीं चल पाएगा. इसी कड़ी में अमेरिका की एक महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जब उसने सोशल मीडिया पर यह साझा किया कि हर वक्त उसके पास अपने पति की लोकेशन की जानकारी रहती है.

हर वक्त पति लोकेशन ट्रैक 
दरअसल, द मिरर की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक यह महिला अमेरिका के एक शहर की रहने वाली है. इस महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया स्पेस पर तकनीक के बारे में अपनी राय साझा की है. इसी बीच उसने यह भी कहा कि वह हर वक्त अपने पति लोकेशन ट्रैक करती रहती है. उसके पति कहां है उसे हर वक्त इस बात की जानकारी रहती है. 

यह पता चल जाता है कि
उसने ना सिर्फ यह बताया कि उसके पति हमेशा इमानदार रहते हैं बल्कि यह भी कहा कि लोकेशन ट्रैक करने की वजह से उनको इस बात की जानकारी रहती है कि उनके पति इस समय कहां है और क्या कर रहे हैं. इसके फायदे गिनाते हुए महिला ने कहा इससे मुझे यह पता चल जाता है कि मुझे बिना बताए हुए मेरे पति का कहां गए हैं.

तकनीक की वजह से संभव!
महिला ने कहा कि यह सब तकनीक की वजह से संभव हुआ है. महिला ने बताया कि कैसे और किस तकनीक के सहारे ऐसा किया जा सकता है. जब यह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसे कई लोग नसीहत देने लगे. एक यूजर ने कहा कि ऐसा कहना ठीक नहीं है. हमें किसी की निजता का अपमान नहीं करना चाहिए. एक ने पूछा कि अगर आपके साथ ऐसा हो तो आपको कैसा लगेगा. फिलहाल इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news