Chinese Art Work: लड़की की इस कलाकारी को देखकर चीन वाले भी खा जाएंगे चकमा, बस 30 सेकेंड में कर दिया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11334864

Chinese Art Work: लड़की की इस कलाकारी को देखकर चीन वाले भी खा जाएंगे चकमा, बस 30 सेकेंड में कर दिया ऐसा काम

Trending Art work: इंटरनेट की दुनिया में हर घंटे कुछ न कुछ ऐसा कंटेट पोस्ट होता है जो हाथों हाथ वायरल हो जाता है. यहां बात एक ऐसी कलाकार और उसकी नायाब कलाकारी की जिसकी आर्ट (Art) को जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया.

वीडियो ग्रैब

Viral Art Work China: दुनिया में ऐसे ऐसे लोग हैं जिनकी कलाकारी को देखकर लोग बस हैरान रह जाते हैं. दरअसल उनका काम होता ही इतना जबरदस्त होता है कि खुद की आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसे कलाकार अपने हुनर के कौशल से अपनी कला में मानो जान डाल देते हैं. एक ऐसी ही गुमनाम लड़की की कलाकारी का नमूना जब सोशल मीडिया पर दिखा तो लोगों के होश ही उड़ गए. 

Art World ने दिखाया टैलेंट

ट्विटर पर Art World नाम के हैंडल से पोस्ट हुए इस वीडियो में एक लड़की की बेहतरीन कलाकारी देख दंग रह गए. मात्र 30 सेकेंड के इस वीडियो में लड़की ने ‘चीन की दीवार’ का हू-ब-हू चित्र एक दीवार पर उकेर दिया. लड़की ने यह आर्ट अपने हाथों से व्हाइट सीमेंट या फिर पीओपी के जरिए बनाई है. इस ड्राई वॉल आर्ट की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस चीन की दीवार को बनाते हुए ये कलाकार  बड़ी शांति और तल्लीनता के साथ अपना काम खत्म करती है.

आप भी देखिए अद्भुत कलाकारी

अब सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह से अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इस कलाकार के नाम की पहचान इस पोस्ट में सार्वजनिक भले न हुई हो लेकिन ये जरूर है कि जिसकी नजर भी इस आर्टवर्क पर पड़ेगी वो इससे प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकेगा. क्योंकि चीन (China) की जिस महान दीवार को बनाने में न जाने कितना वक्त और लोग लगे उसकी हू ब हू कॉपी बनाने में इस कलाकार ने ज्यादा देर नहीं लगाई. वहीं वीडियो के जरिए यह भी समझा जा सकता है कि किसी भी नायाब काम को पूरा करने के लिए जिस त्याग, तपस्या संयम और लगन की जरूरत होती है वह इस कलाकार में कूट-कूट कर भरी हुई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news