पैसे लूटने के बाद चोरों ने बीच सड़क पर ही कर दी 'पैसों की बारिश'! पुलिस भी रह गई Shocked, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11412338

पैसे लूटने के बाद चोरों ने बीच सड़क पर ही कर दी 'पैसों की बारिश'! पुलिस भी रह गई Shocked, जानें फिर क्या हुआ

Money Rain Over A Highway: एक सीन चिली में भी देखने को मिला, जब एक पुलिस की टीम लुटेरों के पीछे पड़ गई. चिली में एक हाईवे पर पैसे की बारिश हुई, जब पुलिस चोरों का पीछा कर रही थी.

पैसे लूटने के बाद चोरों ने बीच सड़क पर ही कर दी 'पैसों की बारिश'! पुलिस भी रह गई Shocked, जानें फिर क्या हुआ

Robbers Make Money Rain: आपने कई फिल्मों में देखा होगा, जब पुलिस किसी लुटेरे या चोर के पीछे पड़ जाती है तो उसे पकड़कर ही मानती है. हालांकि, लुटेरे उनसे पीछा छुड़ाने के लिए कई ट्रिक अपनाते हैं. कुछ ऐसा ही एक सीन चिली में भी देखने को मिला, जब एक पुलिस की टीम लुटेरों के पीछे पड़ गई. चिली में एक हाईवे पर पैसे की बारिश हुई, जब पुलिस चोरों का पीछा कर रही थी. लुटेरों ने सड़क पर नोटों से भरे एक बैग को हवा में फेंक दिया. ऐसा लगा कि लुटेरों ने पैसों की बारिश की. संदिग्धों ने कथित तौर पर एक गैम्बलिंग हॉल को लूट लिया और फिर भागने की कोशिश की जिसके कारण पुलिस ने पीछा किया.

गैम्बलिंग हॉल से पैसे लूटने के बाद फरार हुए लुटेरे

कथित तौर पर, जब पुलिस संदिग्धों का पीछा कर रही थी तो लुटेरों ने अपने वाहन से पैसे से भरा एक बैग हाईवे पर फेंक दिया, ताकि उन्हें पुलिस से छुटकारा मिल सके. हालांकि, यह घटना पुडाहुएल शहर की है. अपनी रणनीति के बावजूद छह संदिग्ध पुलिस की नजरों से दूर नहीं हो सके और अंततः चिली के सैंटियागो में गिरफ्तार कर लिया गया. यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई और इसे ट्विटर पर कई अकाउंट से शेयर किया गया.

पुलिस से पीछा छुड़ाने के लिए की नोटों की बारिश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत में देख सकते हैं कि एक बिजी हाईवे पर गाड़ियां चलती रहती हैं. जल्द ही नीले रंग की तेज रफ्तार में भागने वाली गाड़ी शेवरले सड़क पर नकदी से भरा एक काला बैग गिरा देती है, जिसका कुछ पुलिस वाहनों द्वारा पीछा किया जा रहा था. पुलिस से पीछा छुड़ाने के लिए लुटेरों ने बैग का जिप खोलकर सड़क पर फेंक दिया. पुलिस वाहनों में से एक को पीछा करते हुए बैग के ऊपर से गाड़ी दौड़ते हुए देखा जा सकता है. चिली पैसों को देखकर कई राहगीर वहीं पर रुक गए और फिर पुलिसकर्मी सड़क पर पड़े हुए नोटों को उठाकर जब्त करने लगे.

 

 

आखिर में पुलिस ने छह लोगों को किया गिरफ्तार

चोरी के अधिकांश पैसे स्थानीय पुलिस ने बरामद कर लिए थे, हालांकि कुछ हवा में उड़ गए या राहगीरों द्वारा ले लिए गए. विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पैसा कथित तौर पर पुडाहुएल में एक गैम्बलिंग हॉल से लिया गया था. चिली के समाचार आउटलेट कूपरटिवा ने बताया कि डकैती के दौरान चोरों ने एक कर्मचारी को बन्दूक से धमकाया. लेकिन जैसे ही शहर पुलिस को इसकी सूचना मिली, उन्होंने लुटेरों का पीछा करना शुरू कर दिया. लुटेरों ने 10 मिलियन चिली पेसोस (Chilean Pesos), या 10,300 डॉलर चोरी करने की कोशिश की. बाद में लूट के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार करने की बात कही गई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news