स्कूल की स्टूडेंट संग टीचर ने यूं किया 'पहाड़ी डांस', इंटरनेट पर झट से Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12004456

स्कूल की स्टूडेंट संग टीचर ने यूं किया 'पहाड़ी डांस', इंटरनेट पर झट से Video हुआ वायरल

School Teacher Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पहाड़ी सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है, जिसका नाम है 'गुलाबी शरारा'. इस गाने पर कई सारे लोग डांस कर रहे हैं और रील्स बनाकर इंटरनेट पर शेयर कर रही हैं. इसी कड़ी में एक स्कूल की टीचर ने भी साड़ी पहनकर डांस किया है.

स्कूल की स्टूडेंट संग टीचर ने यूं किया 'पहाड़ी डांस', इंटरनेट पर झट से Video हुआ वायरल

Teacher Dance On Gulabi Sharara: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पहाड़ी सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है, जिसका नाम है 'गुलाबी शरारा'. इस गाने पर कई सारे लोग डांस कर रहे हैं और रील्स बनाकर इंटरनेट पर शेयर कर रही हैं. इसी कड़ी में एक स्कूल की टीचर ने भी साड़ी पहनकर डांस किया है. उन्होंने अपने स्कूल में स्कूली लड़कियों के साथ डांस किया और फिर वह कुछ ही दिनों में वायरल हो गईं. उनका वीडियो देखकर लोग काफी प्रभावित हुए और खूब वाहवाही कर रहे हैं. ट्रेंडिंग सॉन्ग 'गुलाबी शरारा' ने इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. बच्चों से लेकर मशहूर हस्तियों तक, हर कोई इस ट्रैक पर थिरक रहा है.

स्कूल की टीचर ने कुछ यूं किया 'पहाड़ी डांस'

इंस्टाग्राम पर इस गाने के ऊपर हजारों रील्स बन चुके हैं. इस ट्रेंड में शामिल होने के लिए लोग कुछ न कुछ क्रिएटिविटी कर रहे हैं, ताकि वह भी वायरल हो सकें. हाल ही में, एक टीचर का अपने स्टूडेंट के साथ 'गुलाबी शरारा' गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. वायरल क्लिप में टीचर एक खूबसूरत साड़ी पहने हुए हैं और अपने स्टूडेंट्स के साथ हुक स्टेप्स कर रही हैं. साड़ी पहने हुए भी महिला टीचर अपने छात्रों के साथ डांस कर रही थी और अपने डांस से हर किसी का दिल जीत रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल हो गया. सिर्फ कुछ ही दिन में 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Asudani (@kajalasudanii)

 

वीडियो वायरल होने पर टीचर ने लिखी ये बात

वीडियो को @kajalasudanii नाम के के इंस्टाग्राम हैंडलर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा. यूजर ने लिखा, “अविश्वसनीय. सपोर्ट के लिए आप सभी को धन्यवाद! इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन व्यूज से ज्यादा. आपका उत्साह मेरे लिए बहुत मायने रखता है, इस यात्रा में शामिल होने वाले आप में से प्रत्येक के लिए आभारी हूं! मैं पढ़ाते समय एक सख्त टीचर हूं लेकिन छात्रों के साथ आनंद भी लेती हूं. यह वह समय था जब स्कूल में वार्षिक समारोह हुआ था. हमारा मानना है कि पढ़ाई के अलावा, अन्य गतिविधियां भी होनी चाहिए जिससे छात्रों को स्कूल में आने की रुचि बन रहे. वीडियो का अनुरोध छात्रों द्वारा किया गया था और सहमति से लिया गया था. डांस और कला के प्रति हमारा जुनून वीडियो से देखा जा सकता है! आपके प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं."

Trending news