ABCD पढ़ाने के लिए स्टूडेंट्स के सामने Teacher ने किया ऐसा डांस, मजेदार Trick हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11412438

ABCD पढ़ाने के लिए स्टूडेंट्स के सामने Teacher ने किया ऐसा डांस, मजेदार Trick हुआ वायरल

Teacher Dance With Student: इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो को देखने के बाद उम्मीद है कि आप पर भी इसका उतना ही प्रभाव पड़ेगा. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

ABCD पढ़ाने के लिए स्टूडेंट्स के सामने Teacher ने किया ऐसा डांस, मजेदार Trick हुआ वायरल

Teacher Viral Video: 'एक अच्छा शिक्षक आशा को प्रेरित कर सकता है, कल्पना को प्रज्वलित कर सकता है, और सीखने के लिए प्यार पैदा कर सकता है' सालों पहले ब्रैड हेनरी ने इन शब्दों को साझा किया था और वे अभी भी सच हैं. दरअसल, हाल ही में ऑनलाइन एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक अच्छा शिक्षक अपने छात्रों को पढ़ाने के लिए कितना क्रिएटिव हो सकता है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो को देखने के बाद उम्मीद है कि आप पर भी इसका उतना ही प्रभाव पड़ेगा. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

क्लास में बच्चों के साथ डांस करते दिखे टीचर

यह वीडियो kidsrkidsmableton इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. यह एक स्कूल है, जिसका पूरा नाम किड्स 'आर' किड्स लर्निंग एकेडमी ऑफ मैबलटन है. इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'मिस्टर ब्रायन के साथ डांस पार्टी!' दिल छू लेने वाले इस क्लिप में टीचर को छोटे-छोटे स्टूडेंट्स को अंग्रेजी अल्फाबेट्स पढ़ाते हुए नाचते और गाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखने में आश्चर्यजनक है कि वह क्लास में कैसे छात्रों के साथ आनंद ले रहे हैं. वीडियो पिछले महीने पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से यह क्लिप इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kids Kids of Mableton (@kidsrkidsmableton)

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

अब तक इस वीडियो को 7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो ने लोगों को तरह-तरह के कमेंट पोस्ट करने के लिए भी प्रेरित किया है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'वे बच्चे इसे आने वाले लंबे समय तक याद रखेंगे. टीचर ने बेहद ही अच्छा काम किया.' एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'ग्रेट वर्क टीचर.' जबकि तीसरे यूजर ने लिखा, 'मैं उन सभी बच्चों के लिए खुश हूं जिन्हें मिस्टर ब्रायन का अनुभव मिलता है. वह हमारे युवाओं को सिखाने के लिए एकदम सही व्यक्ति हैं. ऐसे टीचर बेहद ही कम ही देखने को मिलते हैं.' कई लोगों ने तो यह भी कहा कि मैं भी उस क्लास का स्टूडेंट बनना चाहता हूं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news