Food Lovers: इस लाजवाब डिश की रेसिपी बना देगी आपको दीवाना, ट्राई किए बिना रह नहीं पाएंगे!
Advertisement
trendingNow11307248

Food Lovers: इस लाजवाब डिश की रेसिपी बना देगी आपको दीवाना, ट्राई किए बिना रह नहीं पाएंगे!

Street Food: भारत के लोग खाने के शौकीन होते हैं. अगर आप भी ऐसे (Food Lovers) ही हैं तो आपको भी ये वायरल वीडियो अच्छा लगने वाला है. इस वीडियो को देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है. 

Food Lovers: इस लाजवाब डिश की रेसिपी बना देगी आपको दीवाना, ट्राई किए बिना रह नहीं पाएंगे!

Tasty Recipes: सोशल मीडिया पर खाने की नई-नई रेसिपीज वायरल होती रहती हैं. अगर आपको भी खाने का शौक है तो इस वीडियो को देखकर आपका मन भी ललचाने लगेगा. इस वीडियो में एक लाजवाब और टेस्टी डिश को बनाने की तैयारी की जा रही है. लेकिन किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि इसका रिजल्ट (Final Product) इतना जबरदस्त निकलने वाला है. 

लाजवाब राज कचौड़ी

कई भारतीयों को स्ट्रीट फूड्स (Street Foods) खाना बहुत पसंद होता है. सोशल मीडिया पर कई लोग स्ट्रीट फूड्स को बनाए जाने के दौरान उसकी वीडियो शूट कर फूड ब्लॉगिंग (Food Blogging) करते हैं. इस डिश को ट्राई करने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

देखते ही बन जाएंगे फैन

इस वीडियो में पहले तो एक बड़ी सी राज कचौड़ी (Raj Kachori) में सामान भरने के लिए एक होल किया जाता है. इसके बाद इसमें भल्ला, चने और आलू समेत चाट मसाला इस्तेमाल किया जाता है. इसके बाद बारी आती है ढेर सारे दही (Curd), मीठी चटनी, हरी चटनी और आलू भुजिया की. टॉपिंग्स के लिए हरा धनिया, चुकंदर, किशमिश (Raisin) और मठरी को यूज किया जाता है. लोगों का कहना है कि ये देखने में जितना बेहतरीन लग रहा है, उससे कहीं ज्यादा टेस्टी (Tasty) है. 

वायरल हुआ वीडियो 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली के लाजपत नगर (Lajpat Nagar) का है. इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news