दुल्हन के सामने आकर खड़े हो गए स्टाइलिश ससुरजी, डांस करते हुए कह दी ऐसी बात; Video हुआ वायरल
Advertisement

दुल्हन के सामने आकर खड़े हो गए स्टाइलिश ससुरजी, डांस करते हुए कह दी ऐसी बात; Video हुआ वायरल

Stylish Father In Law Dance: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ससुर और बहू के बीच पिता और बेटी का प्यारा संबंध होता है. हालांकि, शादी में दुल्हन के ससुर जी सामने नहीं पड़ते, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में उनका बेहद ही अनोखा अंदाज दिखाई दिया.

 

दुल्हन के सामने आकर खड़े हो गए स्टाइलिश ससुरजी, डांस करते हुए कह दी ऐसी बात; Video हुआ वायरल

Wedding Video: सोशल मीडिया पर रोजाना शादी के कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. शादी वाले दिन के लिए दूल्हा और दुल्हन अपने डांस परफॉर्मेंस की अच्छे से तैयारी करके रखते हैं. घर के अन्य सदस्य भी शादी वाले दिन अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने में जरा भी कोताही नहीं बरतते. हालांकि, कुछ लोग यह तैयारी करके रखते हैं कि स्टेज पर जाने के बाद क्या करना है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ससुर और बहू के बीच पिता और बेटी का प्यारा संबंध होता है. हालांकि, शादी में दुल्हन के ससुर जी सामने नहीं पड़ते, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में उनका बेहद ही अनोखा अंदाज दिखाई दिया.

ससुरजी का स्टाइलिश अंदाज देखकर लोग हुए कायल

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में जयमाला के बाद दूल्हा और दुल्हन पास में मौजूद डीजे फ्लोर पर नाचते रहते हैं. तभी दुल्हन के ससुर जी वहां पर आ धमकते हैं. हालांकि, जिन लोगों ने उन्हें पहली बार देखा, किसी को भरोसा तक नहीं हुआ कि आखिर यह कौन यंग व्यक्ति है. ऐसा इसलिए क्योंकि दुल्हन के ससुरजी बेहद ही यंग दिखाई देते हैं. वह दुल्हन के सामने आकर खड़े हो गए और फिर बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' का पॉपुलर सॉन्ग 'इनसे मिलो जी...' के लिरिक्स गुनगुनाने लगे.

 

 

वीडियो देखने के बाद दंग रह गए हजारों लोग

स्टाइलिश ससुरजी ने दुल्हन के सामने खड़े होकर कहा, 'पहले दुल्हन तुम इनसे मिलो जी, घर के मुखिया तुम्हारे ससुर जी. जिनके सिर पर सुखों का ताज, देखो जरा इनका अंदाज'. इसके बाद परिवार के सदस्य ने उनके साथ पर नोट न्योछावर किया. ससुरजी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर prempal.verma.58 नाम के अकाउंट द्वारा वीडियो शेयर किया गया है. इसको 12 हजार से ज्यादा लोगों लाइक किया, जबकि कई प्रतिक्रियाएं मिली.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news