क्लास में जमकर लात-घूसे चलाने लगे दो छात्र, अचानक टीचर ने आकर गर्दन पकड़ी और फिर
Advertisement
trendingNow11393049

क्लास में जमकर लात-घूसे चलाने लगे दो छात्र, अचानक टीचर ने आकर गर्दन पकड़ी और फिर

Student Fight Video: दो लड़कों को एक कोचिंग संस्थान में एक-दूसरे से बेरहमी से लड़ते देखा जा सकता है. उन्होंने एक दूसरे को थप्पड़ मारा और लात मारी, जबकि उनके दोस्त क्लासरूम में जोर-जोर से हूटिंग कर रहे थे.

 

क्लास में जमकर लात-घूसे चलाने लगे दो छात्र, अचानक टीचर ने आकर गर्दन पकड़ी और फिर

Boys Fight Video: एक वीडियो जिसमें दो लड़कों को एक कोचिंग संस्थान में लड़ते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर दो छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो को घर के कलेश नाम के पेज ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, दो लड़कों को एक कोचिंग संस्थान में एक-दूसरे से बेरहमी से लड़ते देखा जा सकता है. उन्होंने एक दूसरे को थप्पड़ मारा और लात मारी, जबकि उनके दोस्त क्लासरूम में जोर-जोर से हूटिंग कर रहे थे और उनमें से कोई भी बीच-बचाव करने के लिए नहीं आया. हालांकि, काफी देर तक झगड़ा करने के बाद क्लास में एक टीचर पहुंचे और फिर दोनों के अलग करने की पूरी कोशिश की. 

क्लास में बच्चों के बीच हुई जमकर मारपीट

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोचिंग के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो जाती है और फिर उनमें से एक ने दूसरे पर हाथ उठा दिया. फिर क्या दोनों बीच भयंकर झड़प हो गई. पहले दोनों ने एक-दूसरे को हाथ से मारा-पीटा और फिर बाद में उनमें से एक ने लात से मारा. झगड़ा यही नहीं रुका, बल्कि दोनों के बीच गहमा-गहमी और भी बढ़ गई. दोनों बच्चों ने एक-दूसरे का कॉलर पकड़ लिया और फिर एग्रेशन के साथ तेजी से हाथ-पैर चलाने लगे. कुछ ही देर में क्लास के टीचर आ धमकते हैं और फिर दोनों का झगड़ा रोकने के लिए उनमें से एक छात्रा का कंधा और गर्दन पकड़कर दूर करते हैं.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इस दौरान क्लास में मौजूद तीसरे छात्र ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अब यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 1 लाख 60 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही 4700 से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'तथ्य यह है कि लोग खुश हो रहे हैं और इसे रोक नहीं रहे हैं, यह शर्मनाक लगता है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news