महिला के कान में दर्द था..जांच कराया, एक जीव पूरे परिवार सहित दिख गया!
Advertisement
trendingNow11672964

महिला के कान में दर्द था..जांच कराया, एक जीव पूरे परिवार सहित दिख गया!

Buzzing Sound: पहले तो महिला को लगा कि कुछ आवाज आ रही है. इसके बाद उसके कानों में तेजी से दर्द उठा. दर्द के साथ जब वो अपना इलाज करवाने डॉक्टर के पास पहुंची तो उसके कान को डॉक्टर ने जांच किया. फिर चौंकाने वाला खुलासा हुआ. 

महिला के कान में दर्द था..जांच कराया, एक जीव पूरे परिवार सहित दिख गया!

Inside Womans Ear: कान को हमारे शरीर के सबसे संवेदनशील अंगों में से एक माना जाता है. कान में जब भी दिक्कत या दर्द महसूस होता है तो हमें तुरंत डॉक्टर के पास जाना चाहिए. कई बार कान से संबंधित बड़े ही हैरान कर देने वाले मामले सामने आते हैं. एक ऐसा ही मामला हाल ही में चीन के सामने आया है जहां एक महिला के कान में दर्द था. महिला जब डॉक्टरों के पास पहुंची तो जांच के बाद ऐसी चीज सामने आई कि महिला के होश उड़ गए.

डॉक्टर ने कान की जांच की

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना चीन के एक शहर की है. यहां की रहने वाली एक महिला को पिछले काफी दिनों से कान में दर्द महसूस हो रहा था. कई बार उसे आवाज भी सुनाई देती थी. इसके बाद वह एक दिन डॉक्टर के पास पहुंच गई तो डॉक्टर ने कान की जांच की. फिर चौंकाने वाला खुलासा हुआ. डॉक्टरों ने पाया कि एक बड़ी सी मकड़ी जाल बनाकर अपना पूरा परिवार वहां बैठा चुकी थी.

कान में मोटा जाल दिख रहा 

एक डॉक्टर ने जब महिला को इस बारे में बताया तो महिला पहले तो डर गई. लेकिन जब डॉक्टर ने कहा कि उसे सफलतापूर्वक हटा दिया जाएगा तो महिला ऐसा कराने को तैयार हो गई. जानकारी के मुताबिक महिला के कान में मोटा जाल दिख रहा था, जिसे डॉक्टरों ने पहले तो इयरड्रम समझ लिया. जब इसे नज़दीक से देखा गया,तो इसमें कुछ चलता हुआ दिखाई दिया. 

डॉक्टरों ने जैसे ही जाल को किनारे किया, अगर से एक स्पाइडर वेब यानि मकड़ी निकली, जो वहां से अंदर भागना चाहती थी, लेकिन किसी तरह उसे बाहर निकाला गया. डॉक्टर का कहना था कि वो महिला के कान के अंदर बच्चे पैदा करने की पूरी तैयारी कर चुकी थी. फिलहाल स्पाइडर के पूरे जाल को निकाल दिया गया है. अच्छी बात यह रही कि महिला के कान में कोई इंफेक्शन नहीं था. उसे दवा देकर अस्पताल से उसकी छुट्टी कर दी गई.

Trending news