Shocking Video: वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के गिरने का नया वीडियो आया सामने, अलग एंगल से कैप्चर
Advertisement
trendingNow12354176

Shocking Video: वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के गिरने का नया वीडियो आया सामने, अलग एंगल से कैप्चर

WTC Collapse Video: दावा किया जा रहा है कि इससे पहले कभी भी इस एंगल से 9/11 की घटना का वीडियो नहीं देखा गया है. यह इसलिए भी दावा किया जा रहा है क्योंकि इसे ज्यादातर अन्य रिकॉर्डिंग से अलग एक अलग एंगल से कैप्चर किया गया था.

 

Shocking Video: वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के गिरने का नया वीडियो आया सामने, अलग एंगल से कैप्चर

World Trade Center Video: 23 साल बाद 11 सितंबर 2001 को वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के गिरने का एक नया वीडियो सामने आया है. यूट्यूब पर केई सुगिमोटो द्वारा ऑनलाइन अपलोड किया गया यह वीडियो बेहद ही अनोखे एंगल से फिल्माया गया है. दावा किया जा रहा है कि इससे पहले कभी भी इस एंगल से 9/11 की घटना का वीडियो नहीं देखा गया है. यह इसलिए भी दावा किया जा रहा है क्योंकि इसे ज्यादातर अन्य रिकॉर्डिंग से अलग एक अलग एंगल से कैप्चर किया गया था. 

यह भी पढ़ें- कारगिल के समर में भारत के 7 जांबाज 200 पाकिस्तानियों पर पड़े भारी, आखिरी गोली तक लड़े थे बनवारी

यूट्यूबर केई सुगिमोटो ने शेयर किया नया वीडियो

यूट्यूबर केई सुगिमोटो ने दो दिन पहले इस वीडियो को अपलोड किया. दिखाया गया यह एंगल पहले कभी नहीं देखा गया, खासकर टावरों के गिरने के दौरान हुए विस्फोट. दावा किया जा रहा है कि यह एकमात्र ऐसा वीडियो है जिसे टावरों के साउथ या ईस्ट की तरफ से नहीं फिल्माया गया है. इस वीडियो के सामने आने से सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा और अटकलें शुरू हो गई हैं.

देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें: किस नरक की जिंदगी जी रहे हम? गरीब सब्जीवाले को लूटने का Video, रोकर बोला- मेरे पैसे दे दो...

कई प्लेटफॉर्म पर किया गया शेयर

कुछ लोग इसे नियंत्रित विध्वंस के सिद्धांतों का समर्थन करने वाला बता रहे हैं, जबकि अन्य का मानना है कि यह ऐसे सिद्धांतों के खिलाफ सबूत प्रदान करता है. इस वीडियो को कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया और इसकी खूब चर्चा की जा रही है.

Trending news