गलती से शख्स ने कूड़े में फेंक दिया 5 लाख का डायमंड नेकलेस, फिर कूड़ेवाले ने किया चौंकाने वाला काम
Advertisement
trendingNow12350494

गलती से शख्स ने कूड़े में फेंक दिया 5 लाख का डायमंड नेकलेस, फिर कूड़ेवाले ने किया चौंकाने वाला काम

Chennai Neckless: चेन्नई के रहने वाले देवराज ने गलती से 5 लाख रुपये की हीरे की हार को कूड़ेदान में फेंक दी. ये हार सिर्फ महंगी ही नहीं थी, बल्कि उनकी मां द्वारा उनकी बेटी की शादी के लिए दिया हुआ एक खास तोहफा भी था.

 

गलती से शख्स ने कूड़े में फेंक दिया 5 लाख का डायमंड नेकलेस, फिर कूड़ेवाले ने किया चौंकाने वाला काम

Diamond Necklace: कभी ना कभी हम सभी ने कोई न कोई जरूरी चीज खो दी होगी, जो फिर कभी नहीं मिली. ऐसे में, अक्सर हम यही सोचते हैं कि शायद हमने उसे कहीं गिरा दिया होगा या गलती से कूड़ेदान में डाल दिया होगा. इससे हमें ये मानसिक शांति मिल जाती है कि शायद वो चीज दोबारा हाथ ना आए. लेकिन, हर किसी के साथ ऐसा नहीं होता. जरा सोचिए, अगर आप कूड़े में कोई बहुत ही कीमती चीज खो देते हैं? तो क्या आपको तनाव हो जाएगा? चेन्नई के एक आदमी के साथ तो ऐसा हुआ, लेकिन उसकी किस्मत इतनी अच्छी निकली कि आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें: दुल्हन के पैर को देखते ही 'ससुरजी' ने निकाला घर से बाहर, शादी के 48 घंटे में मचा बवाल

कूड़े में गलती से फेंक दिया था डायमंड नेकलेस

चेन्नई के रहने वाले देवराज ने गलती से 5 लाख रुपये की हीरे की हार को कूड़ेदान में फेंक दी. ये हार सिर्फ महंगी ही नहीं थी, बल्कि उनकी मां द्वारा उनकी बेटी की शादी के लिए दिया हुआ एक खास तोहफा भी था. जैसे ही देवराज को अपनी गलती का एहसास हुआ, उन्होंने तुरंत अधिकारियों को खबर दी. वहां कूड़ा इकट्ठा करने वाली कंपनी उर्बसेर सुमीत के एक ड्राइवर जे एंथोनीसामी ने तुरंत इसकी खोज शुरू कर दी. उनके साथ वरिष्ठ अधिकारी भी थे. काफी देर ढूंढने के बाद वो हार कूड़े के डिब्बे में एक माला के साथ फंसी हुई मिली. आखिरकार, हार को सुरक्षित रूप से वापस देवराज को सौंप दिया गया.

 

 

यह भी पढ़ें: मां का हेयर क्लिप निगल गया 10 साल का बच्चा, जब घरवालों ने देखा तो अटक गई सांसें

साफ-सफाई वाले ने ढूंढ निकाला

देवराज तो बहुत खुशकिस्मत निकले. गलती से फेंकी गई 5 लाख रुपये की हार वापस मिलने पर उन्होंने कूड़ा इकट्ठा करने वाले जे एंथोनीसामी और उनकी पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया. जिन्होंने इतनी मेहनत करके और जल्दी से हार ढूंढ निकाली. वैसे, देवराज की कहानी तो कमाल की है, लेकिन अचानक धन पाने वाले वो इकलौते शख्स नहीं हैं. पिछले महीने एक और दिलचस्प घटना घटी. एक आदमी जमीन खोद रहा था तो उसे एक चट्टान मिली. उस चट्टान को तोड़ते समय उसे सोने के कई सिक्के मिले. हालांकि, इस वीडियो की सच्चाई का पता नहीं चल सका, लेकिन ये काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया.

Trending news