सलमान खान के लिए जिंदगी उजाड़ने को तैयार ये फैन, घरवालों से कर दिया बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow11521059

सलमान खान के लिए जिंदगी उजाड़ने को तैयार ये फैन, घरवालों से कर दिया बड़ा ऐलान

UP Fan Of Salman Khan: मुरादाबाद के मोहम्मद युसूफ पेशे से कारों को खरीदने और बेचने का काम करते हैं, लेकिन युसूफ सलमान खान के इतने बड़े फैन है कि उन्होंने 1992 से लेकर आज तक सलमान की कोई भी फिल्म नहीं छोड़ी.

 

सलमान खान के लिए जिंदगी उजाड़ने को तैयार ये फैन, घरवालों से कर दिया बड़ा ऐलान

Salman Khan Fan: यूं तो आपने कई फिल्मी कलाकारों के फैन और उनकी दीवानगी देखी होंगी, लेकिन मुरादाबाद के मोहम्मद युसूफ का भी इसमें एक नाम जुड़ा है. पेशे से गाड़ियों को खरीदने-बेचने का काम करने वाले युसूफ की जिद है कि वो शादी तब तक नहीं करेंगे जब तक बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान से मिलकर एक बार गले नहीं मिल लेंगे. हालांकि, काफी समय से प्रयास करने के बाबजूद पारिवारिक जिम्मेदारी के चलते युसूफ मुंबई नहीं जा पाए, लेकिन अब 21 जनवरी को युसूफ मुंबई जा रहे है और उनका सपना है कि इस बार उनकी सलमान से मुलाकात होंगी और वो वापस आकर शादी कर लेंगे.

सलमान खान के बड़े फैन हैं मोहम्मद युसूफ

मुरादाबाद के मोहम्मद युसूफ पेशे से कारों को खरीदने और बेचने का काम करते हैं, लेकिन युसूफ सलमान खान के इतने बड़े फैन है कि उन्होंने 1992 से लेकर आज तक सलमान की कोई भी फिल्म नहीं छोड़ी. यहां तक कि अपने हाथ पर 'आई लव यू सलमान' लिखा लिया है. युसूफ की जिद है कि वो शादी तब करेंगे जब सलमान खान से एक झप्पी ले लेंगे. सलमान के फैन की दीवानगी देखे कि उसका साफ तौर पर कहना है कि पहले सलमान की झप्पी फिर उसके बाद शादी. युसूफ की उम्र की बात करें तो आपको बता दें युसूफ की उम्र 38 साल है और वह मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के मंगुपुरा के रहने वाले है.

इस महीने 21 जनवरी को मुंबई जाने का प्लान

युसूफ का कहना है कि परिवार की जिम्मेदारी इतनी है कि मुंबई जाने का मौका नहीं मिल पाया लेकिन बहुत लंबे इंतजार के बाद सपना पूरा होने की उम्मीद जगी है. उनका मुंबई जाने का प्लान 21 जनवरी का है और उनको उम्मीद है की उनकी सलमान खान से मुलकात जरूर होगी. उसने परिवार से भी कह दिया है कि अगर मुलाकात हो जाती है तो मुंबई से वापस आकर वो शादी कर लेंगे.

सलमान की कई फिल्में 100-100 बार देखी

युसूफ की माने तो उन्होंने सलमान की कई फिल्में 100-100 बार देखी है और उनको जिले के सिनेमाघरों से इसके प्रमाण पत्र भी मिल चुके हैं. उनका एक और शौक भी है- डायरी लिखना. युसूफ एक डायरी लिखते है जिसमें सलमान खान का फोटो लगा रखा है. मोहम्मद युसूफ के पिता पैरों से दिव्यांग हैं, जिनकी वह सेवा करते हैं. इसके साथ ही गरीब और बेसहारा लोगों की सेवा करने में युसूफ को खुशी मिलती है.

रिपोर्ट: आकाश शर्मा

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news