रिक्शा ड्राइवर ने 5 रुपये के बजाए दे दिया ऐसा सिक्का, देखकर औरत के उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow11575263

रिक्शा ड्राइवर ने 5 रुपये के बजाए दे दिया ऐसा सिक्का, देखकर औरत के उड़ गए होश

Rickshaw Driver: पब्लिक ट्रांसपोर्ट से यात्रा करने वाले सभी लोग जानते हैं कि फुटकर पैसे रखना कितना जरूरी है, वरना इंतजार करना पड़ सकता है. यदि आपके पास ₹500 या उससे अधिक के नोट हैं तो सफर करने में कई बार परेशानी आ सकती है.

रिक्शा ड्राइवर ने 5 रुपये के बजाए दे दिया ऐसा सिक्का, देखकर औरत के उड़ गए होश

Viral News: पब्लिक ट्रांसपोर्ट से यात्रा करने वाले सभी लोग जानते हैं कि फुटकर पैसे रखना कितना जरूरी है, वरना इंतजार करना पड़ सकता है. यदि आपके पास ₹500 या उससे अधिक के नोट हैं तो सफर करने में कई बार परेशानी आ सकती है. अगर ड्राइवर ऑनलाइन पेमेंट एक्सेप्ट नहीं करता है तो मुश्किल और बढ़ सकती है. फुटकर पैसे नहीं होने पर आप हेल्पलेस फील करते हैं, इसके बाद ऐसे दुकानदारों की तलाश में रहते हैं जो आपकी मदद कर सकें. हालांकि, एक अजीब घटना में एक रिक्शा चालक ने एक महिला को उसके सफर खत्म होने के बाद ₹5 के बदले एक यूरो का सिक्का दिया. इसने इंटरनेट पर कई यूजर्स को चकित कर दिया.

विदेशी सिक्के की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

यूजर अनुष्का ने इसे शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उसने अपने हाथों में सिक्के की तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, "मुझे रिक्शा वाले अंकल से पांच रुपये के सिक्के के बदले एक यूरो मिला." पोस्ट शेयर किए जाने के बाद से ट्वीट को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और पांच हजार लाइक्स मिल चुके हैं. कई यूजर्स यह देखकर बेहद ही हैरान रह गए. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "वाह, आपको अपना किराया वापस मिल गया!"

 

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इसी तरह का उदाहरण शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा, "मैंने इस आदमी को एक पनवाड़ी में बीड़ी के एक पैकेट के लिए 100 डॉलर का नोट देते हुए देखा." एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा कि उन्हें रेलवे स्टेशन पर 10 रुपये के बदले 10 थाई बाथ मिले थे. एक तीसरे यूजर ने लिखा, "दो दिन पहले मुझे एक बस कंडक्टर से छुट्टे के रूप में श्रीलंका का दो रुपये का सिक्का मिला." एक चौथे व्यक्ति ने कहा, "5 की जगह 88 दे गए उफ्फ."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news