Football मैदान में अचानक घुस आया गैंडा, बाहर निकालने में खिलाड़ियों की हालत हुई खराब और फिर
trendingNow11450610

Football मैदान में अचानक घुस आया गैंडा, बाहर निकालने में खिलाड़ियों की हालत हुई खराब और फिर

Rhino In Football Ground: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. जी हां, फुटबॉल के मैदान में अचानक एक गैंडा घुस आया और फिर वह घास खाते हुए नजर आया. मैदान में फुटबॉल खेलने वाले कुछ खिलाड़ी उसे बाहर निकालने का पूरा प्रयास कर रहे हैं, लेकिन

 

Football मैदान में अचानक घुस आया गैंडा, बाहर निकालने में खिलाड़ियों की हालत हुई खराब और फिर

Football Video: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दुनियाभर में फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप (Fifa World Cup) का क्रेज चल रहा है. इस दौरान एक वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. जब बच्चे खेल रहे होते हैं तो कई बार कुछ जानवर मैदान में घुस आते हैं और फिर खेल को रोकना पड़ जाता है. ऐसा आपने कई बार देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. जी हां, फुटबॉल के मैदान में अचानक एक गैंडा घुस आया और फिर वह घास खाते हुए नजर आया. मैदान में फुटबॉल खेलने वाले कुछ खिलाड़ी उसे बाहर निकालने का पूरा प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वह जाने को बिल्कुल तैयार नहीं.

फुटबॉल मैदान में घुस गया गैंडा

फुटबॉल मैदान में गैंडे के घुसने के बाद फुटबॉल मैच को रोकना पड़ा. IFS अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में गैंडा मैदान पर टहलते हुए और हरी घास खाते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो के साथ अधिकारी सुशांत नंदा ने लिखा, 'सब्सिट्यूड को बाहर निकालने में खिलाड़ी को काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है.' 18 सेकंड के इस वीडियो को 2 दिन पहले शेयर किया गया और इसे ट्विटर पर करीब 4 लाख बार देखा जा चुका है. आखिर में गैंडा को पिच से हटाने के लिए दो खिलाड़ियों ने कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहे.

 

 

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए ऐसे जवाब

सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो को बेहद पसंद किया और मजेदार कमेंट किए. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'क्या उनके पास गैंडे को धक्का देकर बाहर निकालने की हिम्मत है. वह बहुत भूखा लग रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फुटबॉल मैदान में रेफरी को लाल कार्ड दिखाना चाहिए था.' आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा अक्सर जानवरों के वीडियो शेयर करते हैं. वीडियो चंद घंटों में वायरल हो जाता है और लोग अपनी प्रतिक्रिया देना बिल्कुल भी नहीं भूलते. वर्ल्ड कप फुटबॉल इस बार कतर में आयोजित किया जा रहा है. हालांकि, कतर अपना पहला ग्रुप मुकाबला एक्वाडोर से (2-0) से हार गई.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news