स्कूल में किसी दोस्त संग टिफिन शेयर किया है तो इस Video को देखकर रो पड़ेंगे आप
Advertisement

स्कूल में किसी दोस्त संग टिफिन शेयर किया है तो इस Video को देखकर रो पड़ेंगे आप

Lunch Box: क्या आप भी अच्छे-पुराने दिनों को याद करके बेहद ही इमोशनल हो जाते हैं? बचपन में जब स्कूल जाते थे तो आपकी मां एक टिफिन में खाना पैक करके आपको दोपहर के भोजन के लिए दिया करती थीं. उस डिब्बे को अपने दोस्तों के साथ बांटकर खाने का आनंद ही कुछ और था.

 

स्कूल में किसी दोस्त संग टिफिन शेयर किया है तो इस Video को देखकर रो पड़ेंगे आप

Friend Lunch Box Video: क्या आप भी अच्छे-पुराने दिनों को याद करके बेहद ही इमोशनल हो जाते हैं? बचपन में जब स्कूल जाते थे तो आपकी मां एक टिफिन में खाना पैक करके आपको दोपहर के भोजन के लिए दिया करती थीं. उस डिब्बे को अपने दोस्तों के साथ बांटकर खाने का आनंद ही कुछ और था. लोगों को इसी इमोशन को याद दिलाते हुए हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है और इसमें स्कूल जाने वाले दो लड़के मेट्रो में बैठकर एक डिब्बे में लंच करते नजर आ रहे हैं. ट्विटर यूजर 'शुभ' द्वारा अपलोड किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अपने स्कूल के दोस्तों के साथ टिफिन शेयर करने की खुशी को कोई भी वापस नहीं ला सकता है."

टिफिन खाने वाले दोस्त का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दोनों लड़कों को मेट्रो में बैठे हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे एक लंच बॉक्स से मजे से खाते हैं. टिफिन के अंदर मैगी रखी हुई है और दोनों मैगी के लड़ते हुए नजर आए. बचपन से ही लोग मैगी के दीवाने रहे हैं और इसके लिए दोस्तों के बीच लड़ाई होना आम बात है. दोनों ही बच्चे स्कूली ड्रेस पहने हुए हैं और एक-दूसरे से मैगी भी छीन रहे हैं. एक लड़का उसके टिफिन से मैगी को छीनता है, जबकि दूसरा वाला मैगी बचाकर खुद खाना चाहता है. मेट्रो में बच्चों का खाना खाने का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अपलोड होने के बाद से वीडियो को 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

 

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, “मैं अपने स्कूल में एक रोटी खाता था और दूसरी को 4-5 लोगों के साथ बांटता था." एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, 'कई लोग टिफिन नहीं लाते थे. इस वजह से मैं शेयर करता था.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मेरा एक दोस्त रोज मेरे लिए घर से खाना लाता था. कुछ समय बाद उसके परिवार ने उससे दोस्ती खत्म करने के लिए कहा, क्योंकि मैं उसके साथ लंच करता था." 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news