भगवान राम के प्रति ऐसी श्रद्धा: अपनी Jaguar को भगवा रंग में रंगा, बोनट पर लगाया 'राम मंदिर' का पोस्टर
Advertisement

भगवान राम के प्रति ऐसी श्रद्धा: अपनी Jaguar को भगवा रंग में रंगा, बोनट पर लगाया 'राम मंदिर' का पोस्टर

Jaguar Video: राम दरबार में रामलला की मूर्ति स्थापना का समारोह 22 जनवरी को अयोध्या में बड़ी धूमधाम से हुआ. लाखों की संख्या में श्रद्धालु इस लंबे समय से प्रतीक्षित पल के साक्षी बनने के लिए अयोध्या पहुंचे. 

 

भगवान राम के प्रति ऐसी श्रद्धा: अपनी Jaguar को भगवा रंग में रंगा, बोनट पर लगाया 'राम मंदिर' का पोस्टर

Ram Mandir Poster On Jaguar: राम दरबार में रामलला की मूर्ति स्थापना का समारोह 22 जनवरी को अयोध्या में बड़ी धूमधाम से हुआ. लाखों की संख्या में श्रद्धालु इस लंबे समय से प्रतीक्षित पल के साक्षी बनने के लिए अयोध्या पहुंचे. वहीं देश के दूसरे हिस्सों में भी लोगों ने अलग-अलग तरीकों से इस खुशी का इज़हार किया. गुजरात के एक बिजनेसमैन ने अपनी जैगुआर एक्सएफ कार को केसरिया रंग में रंगवाकर भगवान राम को अनोखा तोहफा दिया. अब ये कार चलता-फिरता मंदिर बन गई है. सिद्धार्थ दोशी ने अपनी लक्जरी सेडान कार को केसरिया रंग में नहीं बस तैयार किया बल्कि उसके बाहर भगवान राम और रामायण की तस्वीरें भी शामिल की गईं.

राम मंदिर की तस्वीर कार की बोनट पर

अयोध्या के राम मंदिर की एक तस्वीर भी कार की बोनट पर दिखाई दी जिस पर संस्कृत में श्लोक भी थे. सिद्धार्थ दोशी को तो भगवान राम का बड़ा भक्त कहते हैं. राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए वो तो अपनी चमचमाती जैगुआर एक्सएफ को केसरिया रंग में रंगवाकर गुजरात से सीधे अयोध्या तक ले गए. उन्होंने अपने इस रास्ते का वीडियो इंस्टाग्राम पर भी डाला, जिसे देखकर सब दंग रह गए. वीडियो में उनकी ये केसरिया रंग की धूमधाम कार सड़क पर चलती दिख रही है.

 

 

 

तस्वीरें इंटरनेट पर हुई वायरल

आगे वाले दरवाजे पर भगवान राम की बड़ी तस्वीर और साथ में लिखा हुआ रामभक्ति का प्रण भी साफ नजर आ रहा है. उन्होंने तो गाड़ी के आगे भगवान राम की ध्वजा भी लगा रखी है. दोशी की केसरिया जैगुआर तो रास्ते में भी लोगों की गर्दन घुमा रही थी, और अयोध्या में भी धूम मचा रही थी. ऊपर से उन्होंने तो बीजेपी नेता और एक्टर मनोज तिवारी के साथ फोटो खिंचवा ही ली. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में मनोज तिवारी दोशी की चमचमाती कार के सामने खड़े पोज दे रहे हैं.

Trending news