तेरा यार बोलदा.. सॉन्ग पर जैसे ही 'शेर पुत्तर' ने किया भांगड़ा, डीजे वाला बाबू भी रह गया दंग; देखें Video
Advertisement
trendingNow11544985

तेरा यार बोलदा.. सॉन्ग पर जैसे ही 'शेर पुत्तर' ने किया भांगड़ा, डीजे वाला बाबू भी रह गया दंग; देखें Video

Tera Yaar Bolda Punjabi Song: शादियों में पंजाबी गाने पर डांस करते हुए लोगों को आप जरूर देखेंगे, लेकिन कुछ बच्चे बचपन से ही डांस के दीवाने होते हैं और वह कब, कहां और किस वक्त पर नाचना शुरू कर दें किसी को नहीं मालूम. 

तेरा यार बोलदा.. सॉन्ग पर जैसे ही 'शेर पुत्तर' ने किया भांगड़ा, डीजे वाला बाबू भी रह गया दंग; देखें Video

Punjabi Song Dance Video: जैसे ही पंजाबी सॉन्ग बजता है तो लोग अपने पैरों पर काबू नहीं रख पाते और तुरंत ही डांस करने के लिए मजबूर हो जाते हैं और अगर बात हो किसी शादी-पार्टी में तो पंजाबी सॉन्ग पर लोगों जमकर धमाल मचाते हैं. क्या बूढ़े क्या बच्चे, सभी पंजाबी गानों पर डांस करने के लिए आगे आते हैं. इन दिनों शादियों में पंजाबी गाने पर डांस करते हुए लोगों को आप जरूर देखेंगे, लेकिन कुछ बच्चे बचपन से ही डांस के दीवाने होते हैं और वह कब, कहां और किस वक्त पर नाचना शुरू कर दें किसी को नहीं मालूम. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी वाहवाही करते नहीं थकेंगे.

पंजाबी गाने पर बच्चे ने किया धांसू डांस

इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप अगर देखेंगे तो एक छोटा बच्चा जो पंजाबी गाना बजते ही अपने पैर थिरकाने पर मजबूर हो गया. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पंजाबी फैमिली में लोग अपने बच्चों को प्यार से शेर पुत्तर बुलाते हैं. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिला, जब पंजाबी सॉन्ग 'तेरा यार बोलदा..' बजता है तो छोटा बच्चा अपने आप पर काबू नहीं रख पाया और फिर किसी फंग्शन के डीजे फ्लोर पर जाकर डांस करना शुरू कर देता है. डांस करते-करते उसने ऐसे मूव्स दिखाए, जो बड़े बच्चे भी न कर पाए. जब वह बच्चा डांस कर रहा था, तो पीछे खड़े डीजे वाले बाबू भी दंग रह गए और उनके मुंह खुले के खुले रह गए.

 

 

वीडियो देखकर लोग जमकर कर रहे वाहवाही

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. छोटे से बच्चे ने पंजाबी गाने पर ऐसा धमाल मचाया कि इंटरनेट यूजर्स भी जमकर वाहवाही कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर harp_reet1982 ने शेयर किया और इसे अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और अभी भी यह संख्या तेजी से बढ़ रही है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "भारतीय शादी इस गाने के बिना अधूरी लगती है, स्पेशली नॉर्थ इंडिया में." एक अन्य ने लिखा, "वीडियो ने दिल खुश कर दिया." 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news