कैदी हूं, ताजमहल देख लेता हूं... पुलिस ने हथकड़ी में बंधे बंदी को ताजमहल की कराई नुमाइश तो Video वायरल
Advertisement
trendingNow12351874

कैदी हूं, ताजमहल देख लेता हूं... पुलिस ने हथकड़ी में बंधे बंदी को ताजमहल की कराई नुमाइश तो Video वायरल

Prisoner At Agra Video: यह दृश्य देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए, क्योंकि न ही पुलिसकर्मियों ने उसकी हथकड़ी पकड़ी और न ही उसे किसी अन्य तरह की पाबंदी में रखा गया. कैदी बड़े आराम से खुले आसमान के नीचे टहलता हुआ नजर आया.

 

कैदी हूं, ताजमहल देख लेता हूं... पुलिस ने हथकड़ी में बंधे बंदी को ताजमहल की कराई नुमाइश तो Video वायरल

Prisoner At Taj Mahal: ताजमहल के पूर्वी गेट पर मंगलवार को एक अजीबोगरीब और हैरतअंगेज दृश्य देखने को मिला, जब हथकड़ी लगाए एक कैदी को ताजमहल के अंदर जाने की कोशिश करते हुए देखा गया. इस दृश्य ने पर्यटकों और स्थानीय लोगों को हैरान कर दिया. एएसआई के कर्मचारियों ने कैदी को ताजमहल में प्रवेश करने से रोक दिया. हालांकि उसके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. यह घटना तब हुई जब हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक कैदी को पेशी पर लाया गया. पुलिसकर्मियों के साथ ताजमहल घूमने की इच्छा रखते हुए कैदी हथकड़ी लगाए हुए सीधे ताजमहल के पूर्वी गेट पर पहुंच गया.

यह भी पढ़ें: सड़क पर लुपुर-लुपुर कर रहा था स्पाइडरमैन, पुलिस बोली- इधर आओ, तमीज सिखाता हूं... 

हथकड़ी लगाए ताजमहल देखने पहुंचा कैदी

यह दृश्य देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए, क्योंकि न ही पुलिसकर्मियों ने उसकी हथकड़ी पकड़ी और न ही उसे किसी अन्य तरह की पाबंदी में रखा गया. कैदी बड़े आराम से खुले आसमान के नीचे टहलता हुआ नजर आया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने न केवल कैदी को ताजमहल में प्रवेश करने दिया, बल्कि वे उसके साथ एक मेहमान की तरह व्यवहार कर रहे थे. स्थानीय लोगों और पर्यटकों ने इस अजीबोगरीब हरकत को अपने कैमरों में कैद करने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने कैमरा छीनने की भी कोशिश की. यह घटना आगरा के पर्यटन स्थल ताजमहल में एक गंभीर चर्चा विषय बन गई.

 

 

हिमाचल प्रदेश पुलिस पेशी पर लाई थी कैदी को

लोग यह सोचने लगे कि कानून और सुरक्षा व्यवस्था का इस तरह से मजाक कैसे उड़ाया जा सकता है. यह मामला तब और पेचीदा हो गया जब यह पता चला कि पुलिसकर्मी हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से आए थे और कैदी को पेशी पर लाने के दौरान उन्होंने अपनी ड्यूटी की मर्यादा का उल्लंघन किया. कैदी को ताजमहल पर लाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

रिपोर्ट: मनीष कुमार गुप्ता

Trending news